Move to Jagran APP

IPL 2023 में चलेगा Sanju Samson का बल्ला, टीम इंडिया में होगी एंट्री; एस श्रीसंत ने कर डाली है भविष्यवाणी

S Sreesanth Sanju Samson IPL 2023 एस श्रीसंत ने संजू सैमसन को लेकर भविष्यवाणी की है। श्रीसंत के अनुसार आईपीएल 2023 में सैमसन बल्ले से धमाल मचा सकते हैं और वह राजस्थान रॉयल्स के लिए ट्रंप कार्ड साबित हो सकते हैं।

By Jagran NewsEdited By: Jagran News NetworkPublished: Thu, 23 Mar 2023 06:07 PM (IST)Updated: Thu, 23 Mar 2023 06:07 PM (IST)
IPL 2023 में चलेगा Sanju Samson का बल्ला, टीम इंडिया में होगी एंट्री; एस श्रीसंत ने कर डाली है भविष्यवाणी
S Sreesanth Sanju Samson Rajasthan Royals IPL 2023

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2023) के 16वें सीजन का आगाज 31 मार्च से होने जा रहा है। पिछले सीजन फाइनल तक का सफर तय करने वाली राजस्थान रॉयल्स की टीम के प्रदर्शन पर हर किसी की निगाहें रहने वाली हैं। राजस्थान की नैया को पार लगाने का जिम्मा काफी हद तक कप्तान संजू सैमसन पर होगा। इस बीच, भारत के पूर्व गेंदबाज एस श्रीसंत ने संजू को लेकर बड़ी भविष्यवाणी कर डाली है।

loksabha election banner

संजू सैमसन के बल्ले से बरसेंगे रन

श्रीसंत से जब स्टार स्पोर्ट्स के शो में पूछा गया कि उनके हिसाब से वो कौन सा खिलाड़ी होगा, जो राजस्थान रॉयल्स के लिए आईपीएल 2023 में ट्रंप कार्ड साबित हो सकता है। इसके जवाब में पूर्व गेंदबाज ने कहा, 'संजू सैमसन, मैं दिल से यह उम्मीद कर रहा हूं कि वह शानदार प्रदर्शन करें और भारतीय टीम में वापसी करके खूब रन बनाए।"

बटलर-यशस्वी की सलामी जोड़ी मचाएगी धमाल

श्रीसंत ने राजस्थान रॉयल्स की सबसे बड़ी ताकत को लेकर भी बात की। उन्होंने कहा, "जोस बटलर और यशस्वी की सलामी जोड़ी उनकी इस सीजन सबसे बड़ी ताकत रहने वाली है। एक अनुभवी खिलाड़ी के साथ एक युवा प्लेयर। यहां तक कि हेटमायर भी काफी खतरनाक साबित हो सकते हैं।"

कौन होगा राजस्थान का एक्स फैक्टर

श्रीसंत से जब राजस्थान रॉयल्स टीम के एक्स फैक्टर प्लेयर को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा, "पूरी टीम, मेरे हिसाब से उनकी पूरी टीम एक्स फैक्टर रहने वाली है। उनके पास एक दमदार टीम मौजूद है। यहां तक उनकी टीम मैनजमेंट भी लाजवाब है। जब मैं खेला करता था तो वो लोग मुझे भी काफी सपोर्ट करते थे। यह सिर्फ जीतने की बात नहीं है, ये एक अच्छे फैमिली वातावरण, एक दूसरे से सीखते रहने और अपने अनुभव को शेयर करने की बात है। यह ऐसी चीज है जिसको राजस्थान रॉयल्स की टीम बखूबी करती है।"

पिछले सीजन फाइनल तक पहुंची थी राजस्थान

राजस्थान रॉयल्स को टूर्नामेंट के अपने पहले मैच में सनराइजर्स हैदराबाद से 2 अप्रैल को भिड़ना है। पिछले सीजन सैमसन की पिंक आर्मी खिताब पर कब्जा जमाने से महज एक कदम दूर रह गई थी और फाइनल में टीम को गुजरात के हाथों हार झेलनी पड़ी थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.