Move to Jagran APP

Ruturaj Gaikwad ने एक ड्रॉप कैच के बाद झमाझम की बाउंड्री की बरसात, पहले क्‍वालीफायर में ठोका अर्धशतक

Ruturaj Gaikwad hit half century vs Gujarat Titans चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के ओपनर रुतुराज गायकवाड़ ने मंगलवार को गुजरात टाइटंस के खिलाफ आईपीएल 2023 के पहले क्‍वालीफायर में अर्धशतक जमाया है। रुतुराज गायकवाड़ को अपनी पारी के दौरान एक जीवनदान मिला।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek NigamPublished: Tue, 23 May 2023 08:37 PM (IST)Updated: Tue, 23 May 2023 08:37 PM (IST)
Ruturaj Gaikwad half century vs Gujarat Titans: रुतुराज गायकवाड़

नई दिल्‍ली, स्‍पोर्ट्स डेस्‍क। चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के ओपनर रुतुराज गायकवाड़ का आईपीएल 2023 में शानदार प्रदर्शन जारी है। सीएसके के ओपनर ने मंगलवार को चेपॉक स्‍टेडियम में गुजरात टाइटंस के खिलाफ आईपीएल 2023 के पहले क्‍वालीफायर में शानदार अर्धशतक जमाया है। दाएं हाथ के बल्‍लेबाज ने 36 गेंदों में 7 चौके और एक छक्‍के की मदद से अपना अर्धशतक जमाया।

मोहित शर्मा ने पारी के 11वें ओवर में रुतुराज गायकवाड़ की पारी पर विराम लगाया। डेविड मिलर ने गायकवाड़ का आसान कैच लपका। महाराष्‍ट्र के बल्‍लेबाज रुतुराज गायकवाड़ ने गुजरात टाइटंस के खिलाफ पहले क्‍वालीफायर में 43 गेंदों में सात चौके और एक छक्‍के की मदद से 60 रन बनाए।

उन्‍होंने डेवोन कॉनवे के साथ 87 रन की साझेदारी करके सीएसके को मजबूत शुरुआत दिलाई। बता दें कि रुतुराज गायकवाड़ ने गुजरात टाइटंस के खिलाफ आईपीएल इतिहास में लगातार चौथा अर्धशतक जमाया।

गुजरात टाइटंस का जश्‍न हुआ फीका

रुतुराज गायकवाड़ को पारी के दूसरे ओवर में बड़ा जीवनदान मिला। दर्शन नालकंडे ने दूसरी गेंद पर गायकवाड़ को मिडविकेट में शुभमन गिल के हाथों कैच आउट करा दिया था। हालांकि, जोरदार जश्‍न मना रही गुजरात टाइटंस की उम्‍मीदों को तगड़ा झटका लगा क्‍योंकि रीप्‍ले में दिखा कि यह नो बॉल थी।

रुतुराज गायकवाड़ को जीवनदान मिला, जिसका उन्‍होंने पूरा फायदा उठाया। सीएसके को यह फ्री हिट मिली और रुतुराज गायकवाड़ ने गेंद को लांग ऑन की दिशा में बाउंड्री पार छक्‍के के लिए भेजा।

रुतुराज ने उठाया पूरा फायदा

रुतुराज गायकवाड़ ने इस जीवनदान का भरपूर फायदा उठाया और झमाझम बाउंड्री की बरसात करना शुरू कर दिया। कैच ड्रॉप होने के समय तक रुतुराज गायकवाड़ ने एक भी बाउंड्री नहीं जमाई थी, लेकिन इसके बाद उन्‍होंने 34 रन केवल चौके-छक्‍के की मदद से बनाए। रुतुराज गायकवाड़ ने मौजूदा आईपीएल में अब तक 15 मैचों में तीन अर्धशतकों की मदद से 537 रन बनाए हैं।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.