Move to Jagran APP

RCB vs SRH: ‘बस करो भाई कितना रुलाओगे…’, होम ग्राउंड में आरसीबी बॉलर्स ने कर दिया बेड़ा गर्क, फैंस ने मीम्स शेयर कर जाहिर किया दुख

चिन्नास्वामी के मैदान पर सनराइजर्स हैदराबाद के बैटर्स का बल्ला खूब गरजा। ट्रेविस हेड और अभिषेक शर्मा ने शानदार शुरुआत की। हैदराबाद की टीम ने आईपीएल के इतिहास का सबसे बड़ा स्कोर बनाया। इस मैच में आरसीबी के गेंदबाजों की जमकर कुटाई हुई। अपने होम ग्राउंड में आरसीबी गेंदबाजों के खराब प्रदर्शन को देख फैंस सोशल मीडिया पर मीम्स शेयर कर रहे हैं।

By Priyanka Joshi Edited By: Priyanka Joshi Published: Mon, 15 Apr 2024 09:42 PM (IST)Updated: Mon, 15 Apr 2024 09:42 PM (IST)
RCB vs SRH: हैदराबाद के बैटर्स ने आरसीबी के बॉलर्स की कर दी बेरहमी से कुटाई

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग 2024 में आरसीबी की टीम का प्रदर्शन अभी तक खराब रहा। आरसीबी की टीम को मौजूदा सीजन में अभी तक सिर्फ एक ही जीत नसीब हुई। सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेले जा रहे आईपीएल 2024 के 30वें मैच में आरसीबी ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया।

loksabha election banner

पहले बैटिंग करते हुए सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने ट्रेविस हेड के शतकीय और हेनरिक क्लासेन की अर्धशतकीय पारियों के दम पर 287 रन का बड़ा स्कोर बनाया। यह आईपीएल के इतिहास का सबसे बड़ा टोटल भी रहा। हैदराबाद की टीम के बैटर्स ने आरसीबी टीम के गेंदबाजों की जमकर धुनाई की और पहली पारी के बाद आरसीबी की गेंदबाजों को लेकर फैंस सोशल मीडिया पर मीम्स शेयर कर रहे हैं।

RCB vs SRH: हैदराबाद के बैटर्स ने आरसीबी के बॉलर्स की कर दी बेरहमी से कुटाई

दरअसल, आरसीबी की टीम की आईपीएल में पिछले कई सीजनों की नाकामयाबी उनके खुद के फैसले भी रहे है। लगातार 4 मैच हारने के बाद आरसीबी की टीम ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ अहम मैच में एक ऐसा फैसला लिया, जो हर किसी के समझ से परे था। इस मैच में आरसीबी की टीम ने अपने प्रमुख तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज को ड्रॉप किया। सिराज का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा था, लेकिन बेंगलुरु ने सिर्फ 4 तेज गेंदबाज और एक पार्ट टाइम स्पिनर विल जैक्स को प्लेइंग-11 में शामिल किया।

यह भी पढ़ें: RCB vs SRH: 19 दिन बाद ही सनराइजर्स हैदराबाद ने तोड़ा अपना ही रिकॉर्ड, खड़ा किया आईपीएल इतिहास का सबसे बड़ा टोटल

ऐसे में सनराइजर्स हैदराबाद के बैटर्स ने पहले बैटिंग करते हुए आरसीबी के गेंदबाजों को शुरुआत से ही परेशान किया। अभिषेक शर्मा और ट्रेविस हेड के बीच शतकीय साझेदारी बनी। ट्रेविस हेड ने 41 गेंदों का सामना करते हुए 9 चौके और 8 छक्कों की मदद से 102 रन की पारी खेली। हेनरिक क्लासेन ने 31 गेंदों का सामना करते हुए 67 रन बनाए। एडन मार्करम ने 17 गेंदों का सामना करते हुए नाबाद 32 रन की पारी खेली। अब्दुल समद ने 10 गेंदों पर नाबाद 37 रन बनाए। चिन्नास्वामी में आरसीबी के बॉलर्स का जमकर मजाक बना। सोशल मीडिया पर फैंस अपना दुख मीम्स के जरिए शेयर कर रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.