Move to Jagran APP

IPL 2024: MS Dhoni ने रीक्रिएट किया जडेजा का IPL 2023 विनिंग सेलिब्रेशन मोमेंट, सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा ये वीडियो

एमएस धोनी के नेतृत्व वाली सीएसके टीम ने आईपीएल 2023 में गुजरात टाइटंस को हराकर पांचवीं बार आईपीएल का खिताब अपने नाम किया। फाइनल मैच में सीएसके टीम के लिए रियल हीरो रवींद्र जडेजा रहे जिन्होंने शानदार विनिंग शॉट खेला और टीम को जीत दिलाई। उनका जीत के बाद सेलिब्रेशन वीडियो भी वायरल हुआ था। अब हाल ही में धोनी को जडेजा का विनिंग सेलिब्रेशन रीक्रिएक्ट करते हुए देखा गया।

By Priyanka Joshi Edited By: Priyanka Joshi Published: Fri, 22 Mar 2024 03:35 PM (IST)Updated: Fri, 22 Mar 2024 03:35 PM (IST)
MS Dhoni ने रीक्रिएट किया जडेजा का आईपीएल 2023 का विनिंग सेलिब्रेशन मोमेंट

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। आखिरी ओवर और जीत के लिए 13 रन की दरकार। फिर रवींद्र जडेजा का चला बल्ला और आखिरी दो गेंदों पर चमत्कारिक पारी खेलकर जडेजा ने सीएसके को आईपीएल का पांचवां खिताब जिताया। ये सब आईपीएल के 16वें सीजन में देखने को मिला था। सीएसके को विजेता बनाने के बाद जडेजा ने शानदार तरीके से सेलिब्रेट किया था। जैसे ही जडेजा के बल्ले से विनिंग शॉट निकला था तो वह डगआउट में बैठे एमएस धोनी की तरफ तेजी से भागे।

loksabha election banner

उन्होंने दोनों हाथ हवा में उठाकर सेलिब्रेट किया। धोनी ने जडेजा को गोदी में उठाया था और इस पल का पूरा वीडियो खूब वायरल भी हुआ था। अब आईपीएल 2024 से पहले धोनी ने प्रैक्टिस के दौरान कुछ ऐसा किया, जिसे फैंस पसंद कर रहे हैं।

MS Dhoni ने रीक्रिएट किया जडेजा का आईपीएल 2023 का विनिंग सेलिब्रेशन मोमेंट

दरअसल, एमएस धोनी (MS Dhoni Video) का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह मैदान पर प्रैक्टिस करते हुए नजर आ रहे हैं। प्रैक्टिस मैच के बाद धोनी को जडेजा का आईपीएल 2023 विनिंग सेलिब्रेशन मोमेंट को रीक्रिएक्ट करते हुए देखा जा रहा हैं। इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

IPL 2023 फाइनल मैच का आखिरी ओवर का रोमांच

आईपीएल 2023 के फाइनल मैच का आखिरी ओवर रोमांच से भरपूर रहा था। आखिरी ओवर में सीएसके को जीत के लिए 13 रन की जरूरत थी और क्रीज पर मौजूद थे रवींद्र जडेजा और शिवम दुबे। हार्दिक ने आखिरी ओवर में मोहित शर्मा को गेंद सौंपी। मोहित ने पहली गेंद बेहतरीन यॉर्कर डाली, जिस पर कोई रन नहीं बन सके। दूसरी गेंद भी मोहिल ने यॉर्कर डाली, जिस पर शिवम ने एक रन लिया। तीसरी गेंद पर जडेजा ने भागकर एक रन बनाया।

यह भी पढ़ें: IPL 2024: जडेजा बतौर कप्तान क्यों हुए फ्लॉप? Ruturaj Gaikwad के CSK कैप्टन बनने के बाद कोच Stephen Fleming ने बताई वजह

इसके बाद सीएसके की सांसें थम-सी गई थी और धोनी डगआउट में आंखें बंद करे बैठे नजर आ रहे थे। जीत के लिए दो गेंदों पर सीएसके को 10 रन चाहिए थे और फिर मोहित की पांचवीं गेंद पर जडेजा ने जोरदार शॉट खेला और गेंद हवा में उड़ते हुए बाउंड्री लाइन को पार कर गई।  जडेजा के बल्ले से निकला सिक्स टीम के बेहद काम आया और फिर आखिरी गेंद पर सीएसके को 4 रन की दराकर थी और जड्डी ने आखिरी गेंद को भी बाउंड्री लाइन के पार पहुंचाया।

MS Dhoni IPL 2024 में नहीं करेंगे CSK की कप्तानी

बता दें कि आईपीएल 2023 के फाइनल में सीएसके ने गुजरात टाइटंस को हराकर रिकॉर्ड पांचवीं बार आईपीएल का खिताब अपने नाम किया था। आईपीएल 2024 से पहले धोनी ने सीएसके की कप्तानी छोड़ने का फैसला किया। अब धोनी की जगह ऋतुराज गायकवाड़ को नया कप्तान बनाया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.