Move to Jagran APP

CSK vs RR: MS Dhoni चोटिल होने के बावजूद IPL में मचा रहे हैं धमाल, CSK के हेड कोच ने किया बड़ा खुलासा

MS Dhoni nursing a knee injury चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के हेड कोच स्‍टीफन फ्लेमिंग ने कप्‍तान एमएस धोनी को लेकर बड़ा खुलासा किया है। फ्लेमिंग ने बताया कि एमएस धोनी चोटिल होने के बावजूद आईपीएल 2023 के मैच खेल रहे हैं। कोच ने एमएस धोनी की जमकर तारीफ की।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek NigamPublished: Thu, 13 Apr 2023 12:56 PM (IST)Updated: Thu, 13 Apr 2023 12:56 PM (IST)
MS Dhoni suffers from injury: एमएस धोनी

नई दिल्‍ली, स्‍पोर्ट्स डेस्‍क। चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के हेड कोच स्‍टीफन फ्लेमिंग ने कप्‍तान एमएस धोनी को लेकर बड़ा खुलासा किया है। फ्लेमिंग ने बताया कि कप्‍तान एमएस धोनी घुटने की चोट से जूझ रहे हैं और इसके बावजूद आईपीएल में धमाल मचा रहे हैं। फ्लेमिंग ने साथ ही कहा कि धोनी को पिच पर दौड़ने में तकलीफ हो रही है।

loksabha election banner

एमएस धोनी को गुरुवार को राजस्‍थान रॉयल्‍स के खिलाफ आईपीएल 2023 के 17वें मैच में पिच के बीच दौड़ने में तकलीफ हो रही थी। वह अपनी क्षमता के अनुरूप दौड़ नहीं पा रहे थे। राजस्‍थान रॉयल्‍स ने रोमांचक मैच में सीएसके को 3 रन से मात दी।

कोच ने क्‍या कहा

याद दिला दें कि एमएस धोनी को सीजन शुरू होने से पहले ही घुटने में चोट लगी थी। वो सीएसके के प्री सीजन कैंप में भी नी कैप पहनकर अभ्‍यास कर रहे थे। इस चोट के चलते धोनी का आईपीएल 2023 के उद्घाटन मैच खेलने पर सस्‍पेंस बन गया था। हालांकि, माही ने खेल के प्रति अपना प्‍यार दिखाया और मैच में हिस्‍सा लेकर फैंस को खुश कर दिया था।

कोच स्‍टीफन फ्लेमिंग ने मैच के बाद कहा, 'एमएस धोनी घुटने की चोट से जूझ रहे हैं। आप उनके मूवमेंट को देखकर पहचान सकते हैं, जो कि उन्‍हें तकलीफ पहुंचा रहे हैं। मगर आपने राजस्‍थान रॉयल्‍स के खिलाफ जो देखा, धोनी हमारे लिए महान खिलाड़ी हैं। उनकी फिटनेस हमेशा पेशेवर रहती है।'

एमएस धोनी की फिटनेस बेमिसाल

फ्लेमिंग ने एमएस धोनी की फिटनेस की तारीफ करते हुए कहा, 'धोनी टूर्नामेंट शुरू होने से एक महीना पहले आ गए थे, तो उन्‍हें कुछ ज्‍यादा करने की जरुरत नहीं पड़ी। वो फिट रहे। उन्‍होंने रांची में कुछ नेट्स किए। मगर चेन्‍नई आने से एक महीना पहले उन्‍होंने फिटनेस पर काफी काम किया था।'

कोच ने आगे कहा, 'एमएस धोनी ने इस तरह काम किया, जैसे मैच के फॉर्म में लौटना हो और मेरे ख्‍याल से आपने देखा है कि वो कितना बेहतर खेल रहे हैं। तो हमें कभी इस बात का शक नहीं रहा कि धोनी खुद को किस तरह संभालते हैं और वो गति के हिसाब से हमेशा खुद को आगे बढ़ाते हैं।' चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स अपना अगला मुकाबला सोमवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ खेलेगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.