Move to Jagran APP

MS Dhoni की वो बात जिसे सुनकर Matheesha Pathirana की बहन हुई गदगद, माही ने तेज गेंदबाज के परिवार से की मुलाकात

पिछले साल चेन्नई टीम में शामिल हुए मतीशा पथिराना ने डेथ ओवरों में कमाल की गेंदबाजी की। इस सीजन उन्होंने मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेलते हुए अपना बेस्ट परफॉर्मेंस दिया। इस मैच में उन्होंने चार ओवरों में 15 रन देकर तीन विकेट झटके थे।

By Piyush KumarEdited By: Piyush KumarPublished: Fri, 26 May 2023 01:21 PM (IST)Updated: Fri, 26 May 2023 01:21 PM (IST)
MS Dhoni की वो बात जिसे सुनकर Matheesha Pathirana की बहन हुई गदगद, माही ने तेज गेंदबाज के परिवार से की मुलाकात
महेंद्र सिंह धोनी ने मतीशा पथिराना के परिवार वालों से मुलाकात की।(फोटो सोर्स:सोशल मीडिया)

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में खेलते हुए श्रीलंका के युवा तेज गेंदबाज मथीशा पथिराना ने आईपीएल 2023 में कमाल की गेंदबाजी की। 20 वर्षीय गेंदबाज की गेंदबाजी ने इस सीजन खेले 11 मैचों में 17 विकेट झटके। इस सीजन धोनी ने उनकी गेंदबाजी का बेहतरीन उपयोग किया। टीम को जब-जब विकेट की जरुरत थी युवा गेंदबाज ने अपनी बेहतरीन गेंदबाजी से टीम की मदद की।

loksabha election banner

मुंबई के खिलाफ की शानदार गेंदबाजी

पिछले साल चेन्नई टीम में शामिल हुए मतीशा पथिराना ने डेथ ओवरों में कमाल की गेंदबाजी की। इस सीजन उन्होंने मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेलते हुए अपना बेस्ट परफॉर्मेंस दिया। इस मैच में उन्होंने चार ओवरों में 15 रन देकर तीन विकेट झटके थे। इस शानदार परफॉर्मेंस के लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच का खिताब भी दिया गया।

पथिराना के परिवार ने की माही से मुलाकात

आईपीएल 2023 के फाइनल में जगह बनाने के बाद एमएस धोनी ने पथिराना के परिवार से मुलाकात की। पथिराना की बहन विशुका पथिराना ने इस मुलाकात की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर किया। तस्वीरें पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा, "अब हमें यकीन है कि मल्ली सुरक्षित हाथों में है जब थाला ने कहा 'आपको मथीशा के बारे में चिंता करने की जरूरत नहीं है, वह हमेशा मेरे साथ हैं। ये पल मेरे से लिए सपने की तरह थे।"

View this post on Instagram

A post shared by Vishuka Pathirana (@vishuka_pathirana)

मथीशा पथिराना को 'बेबी मलिंगा' के नाम से काफी मशहूर हैं। उनका बॉलिंग एक्शन श्रीलंका के पूर्व तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा से काफी मिलती-जुलती है। एमएस धोनी और ड्वेन ब्रावो के मार्गदर्शन में पथिराना ने इस सीजन चेन्नई के लिए शानदार गेंदबाजी की।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.