Move to Jagran APP

नम हुई माही की आंखें, एक-दूसरे को गले लगाकर छलके जीत के आंसू, देखिए आखिरी गेंद से ट्रॉफी उठाने तक का वो खास पल

MS Dhoni Crying Jadeja CSK आईपीएल ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें चेन्नई सुपर किंग्स के पांचवीं बार चैंपियन बनने के बाद धोनी भावुक होते हुए नजर आ रहे हैं। फाइनल मुकाबले में सीएसके ने गुजरात टाइटंस को 5 विकेट से हराया।

By Shubham MishraEdited By: Shubham MishraPublished: Tue, 30 May 2023 08:38 PM (IST)Updated: Tue, 30 May 2023 09:29 PM (IST)
नम हुई माही की आंखें, एक-दूसरे को गले लगाकर छलके जीत के आंसू, देखिए आखिरी गेंद से ट्रॉफी उठाने तक का वो खास पल
MS Dhoni Crying Jadeja CSK- Pic Credit- Twitter

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। आखिरी गेंद पर चार रन की जरूरत और मैदान पर पसरा सन्नाटा। जडेजा के हाथ में बल्ला और गेंद मोहित शर्मा के पास। चेन्नई और गुजरात के खेमे में नजर आते टेंशन से भरे चेहरे। मोहित द्वारा खेली गई आईपीएल 2023 की आखिरी बॉल को जैसे ही जड्डू ने बाउंड्री लाइन के पास पहुंचाया, सीएसके के डगआउट में जश्न शुरू हो गया।

loksabha election banner

जडेजा बीच मैदान पर हवा में पंच मारते नजर आए, तो डगआउट में खिलाड़ियों का एक-दूसरे को बधाई देने का सिलसिला शुरू हो गया। स्टाफ मेंबर से लेकर चेन्नई के प्लेयर्स इस यादगार जीत पर अपने आंसू नहीं रोक सके। जडेजा जैसे ही धोनी के पास पहुंचे, वैसे ही माही ने अपने चहेते को गोद में उठाकर गले से लगा लिया। इस दौरान शायद पहली बार माही खुद भावुक हो गए और उनकी नम आंखों ने इस जीत की अहमियत बयां कर दी।

भावुक हुए धोनी

दरअसल, आईपीएल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें आखिरी बॉल से लेकर चैंपियन बनने तक चेन्नई के खेमे पर फुल फोकस किया गया है। दिल छू लेने वाले इस वीडियो में सीएसके के खिलाड़ी और स्टाफ मेंबर एक-दूसरे को गले लगाते हुए जीत की खुशी में आंसू बहाते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं, वीडियो में जडेजा को गोद में उठाने के बाद धोनी की आंखें नम होती दिख रही हैं। माही अपने फैन्स का भी शुक्रिया करते नजर आ रहे हैं।

चेन्नई ने पांचवीं बार जीता खिताब

गुजरात टाइटंस को फाइनल में 5 विकेट से हराकर चेन्नई सुपर किंग्स ने आईपीएल की ट्रॉफी को पांचवीं बार अपने नाम किया। इसके साथ ही माही की येलो आर्मी ने मुंबई इंडियंस के रिकॉर्ड की भी बराबरी कर ली है। रोहित की पलटन ने भी आईपीएल के खिताब पर पांच बार कब्जा जमाया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.