नई दिल्ली, जेएनएन। इंडियन प्रीमियर लीग के हर सीजन में अपनी खूबसूरती का जलवा बिखरने वाली टूर्नामेंट की बेहतरीन एंकर मयंती लैंगर इस बार मैच के दौरान नजर नहीं आएंगी। आइपीएल 2020 की शुरुआत से पहले सुरेश रैना और हरभजन सिंह के टूर्नामेंट के हटने से फैंस का दिल टूटा था और अब अपनी पसंदीदा एंकर को ना देख पाने से करोड़ों फैंस का दिल जरूर टूटेगा।

भारतीय क्रिकेटर स्टुअर्ट बिन्नी की पत्नी मयंती लैंगर (Mayanti Langer) एक मशहूर स्पोर्ट्स एंकर हैं और पिछले कई सीजन से आईपीएल के दौरान एंकरिंग करती नजर आई हैं। इस साल मां बनने की वजह से वह टूर्नामेंट का मजा घर बैठे आम दर्शक की तरह उठाएंगी। उन्होंने पति स्टुअर्ट के साथ सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी दी है।

IPL 2020: 500 टी20 विकेट झटक चुका है धौनी का यह धुरंधर, बनाए लगभग 6500 रन

मयंती ने पति और बच्च के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा, तो मैं इस बार आइपीएल को घर बैठे देखकर मजा करूंगी। सारी टीमों को मेरी तरफ से शुभकामनाएं। ऑल द बेस्ट टू जतिन सप्रू, सुहैल चंडोक, आकाश चोपड़ा, संजना गणेशन, डीन जोन्स, स्कॉट स्टायरिस, ब्रेट ली, संजोग गुप्ता पूरी गैंग।

मयंती ने स्टार स्पोर्ट्स को शुक्रिया करते हुए कहा, मुझे इस बड़े इवेंट में एंकरिंग देने के लिए शुक्रिया। जब मुझे सबसे ज्यादा जरूरत थी जब स्टार ने मुझे स्पोर्ट किया यहां तक की मेरे प्रेग्नेंट होने के समय भी मेरी हिसाब से चीजों को तय किया जिससे मुझे काम करने में मुश्किल ना हो। हमें छह महीने पहले एक बेटा हुआ है।  

IPL 2020: शाम 7.30 बजे खेला जाएगा पहला मुकाबला, मुंबई या चेन्नई कौन है हावी

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस