Move to Jagran APP

IPL 2024: आखिरकार कोलकाता पहुंच ही गई केकेआर, दो दिन चक्कर लगाने के बाद टीम के खिलाड़ियों को मिली बड़ी राहत

सोमवार शाम कोलकाता आ रही केकेआर की फ्लाइट खराब मौसम के कारण एयरपोर्ट पर लैंड नहीं कर पाई। विमान का शाम 7.25 बजे लैंड करना तय था। उस वक्त कोलकाता में आंधी-तूफान के साथ बारिश हो रही थी। पायलट ने जोखिम न लेते हुए विमान को गुवाहाटी की ओर मोड़ दिया गया था। फिर दोबारा भी कोलकाता लैंडिंग नहीं हो सकी थी तब फ्लाइट को वारणसी में लैंड कराया गया।

By Jagran News Edited By: Jagran News NetworkPublished: Tue, 07 May 2024 08:09 PM (IST)Updated: Tue, 07 May 2024 08:09 PM (IST)
कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम मंगलवार को अपने शहर पहुंच गई। (PC- KKR Twitter)

 राज्य ब्यूरो, कोलकाता : कोलकाता नाइटराइडर्स (केकेआर) टीम के सदस्य सोमवार शाम 5.45 बजे जब लखनऊ एयरपोर्ट से कोलकाता आने के लिए विमान में चढ़े थे, तब उन्होंने सोचा नहीं था कि यहां पहुंचना इतना मुश्किल हो जाएगा। कोलकाता आने से पहले उन्हें गुवाहाटी और फिर बनारस का चक्कर लगाना पड़ गया। अंतत: मंगलवार अपरान्ह वे 'सिटी आफ ज्वाय पहुंचे।

loksabha election banner

सोमवार शाम कोलकाता आ रही केकेआर की चार्टर फ्लाइट खराब मौसम के कारण दमदम एयरपोर्ट पर लैंड नहीं कर पाई। विमान का शाम 7.25 बजे लैंड करना तय था। उस वक्त कोलकाता में आंधी-तूफान के साथ बारिश हो रही थी। पायलट ने जोखिम नहीं लेते हुए विमान को गुवाहाटी की ओर मोड़ दिया गया था।

ये भी पढ़ें- डेब्यू में ऑस्ट्रेलिया को फोड़ा, 18 गेंदों में ठोक चुका है फिफ्टी, 1 ओवर में जमाए 5 छक्के,संजू सैमसन की टीम में आया भौकाल बल्लेबाज

फिर हुई परेशानी

रात को चार्टर फ्लाइट ने गुवाहाटी एयरपोर्ट से कोलकाता के लिए उड़ान भरी लेकिन खराब मौसम के कारण इस बार भी दमदम एयरपोर्ट पर विमान की लैंडिंग नहीं हो पाई। उसके बाद विमान को बनारस एयरपोर्ट ले जाया गया। टीम के सदस्यों के बनारस के ताज गंजेस में रात को ठहरने की व्यवस्था की गई। बनारस में ठहराव के दौरान वैभव अरोड़ा, अनुकूल राय, वरुण चक्रवर्ती, मनीष पांडेय समेत कई खिलाडिय़ों ने प्रात:काल काशी विश्वनाथ मंदिर जाकर दर्शन किए। उन्होंने बनारस के घाट का भी भ्रमण किया। कोलकाता की टीम आखिरकार मंगलवार सुबह 1.15 बजे बनारस से रवाना हुई और अपरान्ह 2.40 बजे कोलकाता पहुंची।

View this post on Instagram

A post shared by Kolkata Knight Riders (@kkriders)

दमदार फॉर्म में केकेआर

कोलकाता की टीम इस सीजन दमदार फॉर्म में है और शानदार खेल दिखा रही है. इस टीम ने रविवार को लखनऊ सुपर जायंट्स को 98 रनों के विशाल अंतर से हरा दिया। अब इस टीम का अगला मैच 11 मई को ईडन गार्डेंस स्टेडियम में मुंबई से होना है।

ये भी पढ़ें-  T20 वर्ल्ड कप से पहले पाकिस्तान कैंप में मारपीट? बाबर आजम और इमाद वसीम की बहस का वीडियो वायरल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.