Move to Jagran APP

GT vs DC: Virat Kohli के करीबी ने IPL 2024 में गेंद से मचाया कोहराम, 35 साल के गेंदबाज ने गुजरात के टॉप ऑर्डर को किया तहस-नहस

गुजरात टाइटंस के खिलाफ उसी के घर में खेले जा रहे मैच में दिल्ली कैपिटल्स के गेंदबाजों का बोलबाला रहा। दिल्ली टीम के गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन कर गुजरात के बैटर्स को जल्दी धराशायी किया। पहले बैटिंग करते हुए गुजरात की टीम 17.3 ओवर में 89 रन पर ऑलआउट हो गई है। गुजरात की टीम को पहला झटका शुभमन गिल के रूप में लगा।

By Priyanka Joshi Edited By: Priyanka Joshi Published: Wed, 17 Apr 2024 09:28 PM (IST)Updated: Wed, 17 Apr 2024 09:38 PM (IST)
GT vs DC: Virat Kohli के करीबी ने IPL 2024 में गेंद से मचाया कोहराम, 35 साल के गेंदबाज ने गुजरात के टॉप ऑर्डर को किया तहस-नहस
Ishant Sharma IPL 2024 में गेंद से कहर ढा रहे हैं

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। आईपीएल 2024 के 32वें मैच में दिल्ली कैपिटल्स का सामना गुजरात टाइटंस से हो रहा है। इस मैच में दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया। पहले बैटिंग करते हुए गुजरात टाइटंस की टीम की शुरुआत खराब रही।

loksabha election banner

11 रन के स्कोर पर दिल्ली कैपिटल्स को शुभमन गिल के रूप में पहला झटका लगा। दिल्ली कैपिटल्स के तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा ने शुभमन गिल को अपना पहला शिकार बनाया। गिल को ईशांत ने पृथ्वी के हाथों कैच आउट कराया। इसके बाद उन्होंने कप्तान पंत के हाथों डेविड मिलर को कच आउट कराया। ईशांत शर्मा गुजरात टाइटंस के लिए खेलते हुए आईपीएल 2024 में गेंद से कहर बरपा रहे हैं। उन्होंने घातक गेंदबाजी कर गुजरात टाइटंस के टॉप ऑर्डर को तहस-नहस कर दिया।

Ishant Sharma ने गुजरात टाइटंस के खिलाफ झटके 2 विकेट

दरअसल, गुजरात टाइटंस के खिलाफ उसी के घर में खेले जा रहे मैच में दिल्ली कैपिटल्स के गेंदबाजों का बोलबाला रहा। दिल्ली टीम के गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन कर गुजरात के बैटर्स को जल्दी धराशायी किया। पहले बैटिंग करते हुए गुजरात की टीम 17.3 ओवर में 89 रन पर ऑलआउट हो गई है। गुजरात की टीम को पहला झटका शुभमन गिल के रूप में लगा।

इसके बाद विकेट्स गिरते चले गए। ईशांत शर्मा (Ishant Sharma) ने डेविड मिलर को पंत के हाथों कैच आउट कराया। डेविड इस दौरान 2 रन ही बना सके थे। ईशांत की हार्ड लैंथ डिलिवरी अंदर की तरफ आई, जिसे मिलर नहीं पढ़ पाए और उनके बल्ले का किनारा छूकर गेंद विकेट के पीछे चले गई। वहां तैनात पंत ने अपने बाएं ओर डाइव लगाकर एक हाथ से उनका बेहतरीन कैच लपक लिया। 35 साल की उम्र में ईशांत के इस प्रदर्शन के साथ पंत के कैच की जमकर तारीफ की जा रही है।

यह भी पढ़ें: Video: 'शाहरुख से मिलवाओ यार...' RR के स्टार खिलाड़ी की पूरी हुई दिल की मुराद, किंग खान ने बनाया दिन

अगर बात करें ईशांत के क्रिकेट करियर की तो बता दें कि उन्होंने भी काफी संघर्षों के बाद सफलता हासिल की। 19 साल की उम्र में उन्हें पहली बार जूनियर क्रिकेट टीम में मौका मिला था। दिल्ली कैपिटल्स के लिए मौजूदा सीजन में पंजाब किंग्स के खिलाफ पहले मैच में वह बुरी तरह चोटिल हो गए थे। वह दर्द में कराहते हुए नजर आए थे और इस मैच में चोटिल होने से पहले उन्होंने 2 ओवर में 16 रन देकर 1 विकेट लिया था। इसके बाद उन्होंने दिल्ली कैपिटल्स के लिए शानदार वापसी की।

यह भी पढ़ें: Video: 'शाहरुख से मिलवाओ यार...' RR के स्टार खिलाड़ी की पूरी हुई दिल की मुराद, किंग खान ने बनाया दिन


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.