Move to Jagran APP

IPL 2024: Preity Zinta का वो एक शब्द जिसने फैंस को कर दिया खुश, ‘हिटमैन’ को लेकर पूछा गया था सवाल

आईपीएल 2024 में मुंबई इंडियंस के ओपनर रोहित शर्मा ने 11 मैच खेलते हुए अब तक कुल 326 रन बनाए हैं लेकिन उनकी टीम कुछ खास परफॉर्म नहीं कर रही हैं। हार्दिक की कप्तानी में मुंबई की टीम अंक तालिका में सबसे आखिरी पायदान पर मौजूद हैं। इसके बावजूद प्रीति जिंटा ने रोहित की जमकर तारीफ करते हुए फैंस का दिल जीत लिया।

By Priyanka Joshi Edited By: Priyanka Joshi Published: Mon, 06 May 2024 06:56 PM (IST)Updated: Mon, 06 May 2024 06:56 PM (IST)
IPL 2024: फैन ने ‘हिटमैन’ को लेकर किया सवाल, तो Preity Zinta ने ये जवाब देकर जीता दिल

स्पोर्ट्स डेस्क,नई दिल्ली। आईपीएल 2024 में पंजाब किंग्स की को-ओनर प्रीति जिंटा खूब सुर्खियां बटोर रहीं हैं। कभी स्टेडियम में देसी गर्ल बनकर तो कभी अपने बयान से प्रीति जिंटा फैंस का दिल जीत रही हैं।

loksabha election banner

आईपीएल के मौजूदा सीजन में प्रीति जिंटा अपनी टीम पंजाब किंग्स को सपोर्ट करने के लिए स्टेडियम पहुंचती हुई नजर आती है और उनकी तस्वीरें एक पल में मानों सोशल मीडिया पर छा जाती हैं।

'डिंपल गर्ल' नाम से फेमस प्रीति जिंटा ने हाल ही में अपने एक्स पर फैंस के साथ सवाल जवाब सेशन किया। इस दौरान एक यूजर ने प्रीति से मुंबई इंडियंस के पूर्व कप्तान रोहित शर्मा को लेकर एक सवाल किया, जिस पर प्रीति का जो रिएक्शन रहा वो मिनटों में सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

फैन ने ‘हिटमैन’ को लेकर किया सवाल, तो Preity Zinta ने ये जवाब देकर जीता दिल

दरअसल, प्रीति जिंटा ने अपने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर फैंस के साथ सवाल जवाब का एक सेशन किया, जिसमें एक फैन ने उनसे पूछा कि रोहित शर्मा के बारे में आप एक शब्द कहिए, तो प्रीति ने मुंबई इंडियंस के पूर्व कप्तान और भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा को प्रतिभा का पावरहाउस कहा। प्रीति ने ऐसा कहकर फैंस का दिल जीत लिया। सोशल मीडिया पर उनके इस रिएक्शन के बाद फैंस उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: ICC Men Player of the Month के शॉर्टलिस्ट हुए खिलाड़ियों के नामों की हुई घोषणा, जानें कौन-कौन है शामिल

IPL 2024 में मुंबई इंडियंस और पंजाब किंग्स का मौजूदा प्रदर्शन

आईपीएल 2024 में हार्दिक पांड्या की अगुवाई वाली मुंबई इंडियंस का प्रदर्शन बेहद निराशाजनक रहा। मुंबई की टीम ने 11 मैचों में से सिर्फ अभी तक तीन ही मैच जीते हैं, जबकि 8 मैचों में मुंबई की टीम को हार झेलनी पड़ी। मुंबई की टीम लगभग आईपीएल 2024 के प्लेऑफ से बाहर हो गई हैं। वहीं, पंजाब किंग्स का भी हाल कुछ ऐसा ही है। पंजाब की टीम ने 11 मैच में से सिर्फ 4 मैचों में जीत हासिल की, जबकि 7 मैचों में उसे हार का सामना करना पड़ा।

यह भी पढ़ें: IPL 2024: 'ये काम तो माही भाई भी नहीं सिखा सकते', हार्दिक पांड्या ने MS Dhoni की काबिलियत पर उठा दिए सवाल!


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.