Move to Jagran APP

IPL 2023: "आपकी जगह कोई नहीं ले सकता", Rishabh Pant को मिला DC के खास खिलाड़ी से दिल छू लेने वाला संदेश

दिल्ली कैपिटल्स के सोशल मीडिया पर जारी एक वीडियो में अक्षर ने कहा मैं लगातार उनके संपर्क में हूं। मैंने उनसे कहा भाई देख अपना तो दिल से रिश्ता है। मैं तुमसे मिलने आऊं या न आऊं मैं तुम्हारे लिए वहां हूं।

By Jagran NewsEdited By: Umesh KumarPublished: Thu, 30 Mar 2023 05:01 PM (IST)Updated: Thu, 30 Mar 2023 05:01 PM (IST)
अक्षर पटेल ने रिषभ पंत को लिखा दिल छू लेने वाला संदेश

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। आईपीएल 2023 का धमाल शुक्रवार से शुरू हो रहा है। अहमदाबाद में चेन्नई और गुजरात के बीच पहला मैच खेला जाएगा। वहीं, दिल्ली कैपिटल्स के उप-कप्तान अक्षर पटेल ने आईपीएल 2023 से पहले ऋषभ पंत के लिए एक भावुक संदेश लिखा है, जिसमें उन्होंने कहा कि टीम में उनकी जगह कोई नहीं ले सकता है।

दिल्ली कैपिटल्स के सोशल मीडिया पर जारी एक वीडियो में, अक्षर ने कहा कि वह पंत के साथ लगातार संपर्क में थे और उनके साथ अपने रिश्ते को साझा किया। अक्षर ने कहा, "मैं लगातार उनके संपर्क में हूं। मैंने उनसे कहा 'भाई देख, अपना तो दिल से रिश्ता है। मैं तुमसे मिलने आऊं या न आऊं, मैं तुम्हारे लिए वहां हूं।"

जल्दी स्वस्थ होने की कामना

अक्षर ने आगे कहा, "हमारा कप्तान घायल हो गया है। हम आपको बहुत मिस करेंगे भाई। जल्दी ठीक हो जाओ, हम आने वाले सीजन का ध्यान रखेंगे, लेकिन हमें हमेशा तुम्हारी जरूरत रहेगी। कोई भी तुम्हारी जगह नहीं ले सकता है। दिल्ली की पूरी टीम और सहयोगी स्टाफ उनके जल्द स्वस्थ होने और जल्द क्रिकेट में वापसी की कामना कर रहा है।"

16वें सीजन के लिए अक्षर को बनाया गया है उपकप्तान

गौरतलब हो कि पंत वर्तमान में दिसंबर 2022 में एक कार दुर्घटना में लगी चोटों से ठीक-ठीक हो रहे हैं। चोट के कारण इस साल के आईपीएल से बाहर हो गए हैं। दिल्ली ने नए सीजन के लिए डेविड वार्नर और अक्षर को कप्तान और उप-कप्तान नियुक्त किया है।

यह भी पढ़ें- IPL 2023 Opening Ceremony: 2018 के बाद पहली बार आयोजित होगी आईपीएल सेरेमनी, इस वजह से 4 साल लगी रही रोक

यह भी पढ़ें- Shakib Al Hasan T20I Record: टिम साउदी को पीछे छोड़ शाकिब ने रचा इतिहास, हासिल की यह खास उपलब्धि


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.