Move to Jagran APP

IPL 2023 Covid 19: आईपीएल पर फिर मंडराया कोरोना का साया, मशहूर कमेंटेटर हुआ कोविड पॉजिटिव

IPL 2023 Covid 19 Aakash Chopra Confirms with Tweet आईपीएल 2023 से फैन्स के लिए बुरी खबर सामने आई है। मशहूर कमेंटेटर आकाश चोपड़ा कोरोना की चपेट में आ गए हैं। उन्होंने इस बात की जानकारी अपने ट्विटर हैंडल पर खुद दी है।

By Jagran NewsEdited By: Shubham MishraPublished: Tue, 04 Apr 2023 04:46 PM (IST)Updated: Tue, 04 Apr 2023 04:46 PM (IST)
Aakash Chopra Covid 19 Positive IPL 2023

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2023) के 16वें सीजन से फैन्स को मायूस कर देने वाला खबर सामने आई है। दरअसल, तीन साल के लंबे इंतजार के बाद अपने पुराने फॉर्मेट में लौटे आईपीएल 2023 पर कोरोना का साया फिर से मंडराने लगा है।

loksabha election banner

आकाश चोपड़ा हुए कोविड पॉजिटिव

भारत के पूर्व खिलाड़ी और मशहूर कमेंटेटर आकाश चोपड़ा कोरोना की चपेट में आ गए हैं। आकाश ने अपने ट्विटर हैंडल पर कोविड पॉजिटिव पाए जाने की जानकारी दी है। उन्होंने लिखा, "कोविड ने मुझे फिर से बोल्ड कर दिया है। मैं सी वायरस की चपेट में फिर से आ गया हूं। हालांकि, काफी हल्के लक्षण हैं और स्थिति पूरी तरह से कंट्रोल में है। कुछ दिन कमेंट्री ड्यूटी से दूर रहूंगा। उम्मीद करता हूं कि जोरदार कमबैक करूंगा।"

बता दें कि पिछले कुछ सालों में कोरोना के चलते आईपीएल का मजा काफी किरकिरा हुआ है। खिलाड़ियों के कोविड पॉजिटिव पाए जाने के चलते साल 2020 में टूर्नामेंट को बीच में रोकना पड़ा था। इसके साथ ही अगले दो साल भी आईपीएल के मुकाबले कड़ी पाबंदियों के बीच खेले गए थे।

दिल्ली की होनी है गुजरात से आज टक्कर

आईपीएल 2023 में दिल्ली के अरुण जेटली क्रिकेट स्टेडियम में आज रात दिल्ली कैपिटल्स की भिड़ंत डिफेंडिंग चैंपियन गुजरात टाइटंस के साथ होनी है। दिल्ली को पहले मैच में हार का मुंह देखना पड़ा था। वहीं, हार्दिक पांड्या की अगुवाई वाली गुजरात ने टूर्नामेंट के पहले ही मैच में चेन्नई सुपर किंग्स को धूल चटाई थी। दिल्ली अपने होम ग्राउंड पर तीन साल बाद खेलेगी और डेविड वॉर्नर की अगुवाई में टीम को पहली जीत की तलाश होगी। वहीं, गुजरात की टीम अपने विजय रथ को इस मुकाबले में भी जारी रखना चाहेगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.