Move to Jagran APP

IPL 2022: रायल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम अगले साल विराट कोहली को बना सकती है कप्तान, दिग्गज स्पिनर का बयान

IPL 2022 अश्विन ने विराट की कप्तानी पर कहा मुझे लगता है कि विराट कोहली जो पिछले कुछ सालों के कप्तानी करने को लेकर काफी ज्यादा दबाव से गुजर रहे थे उनके लिए यह एक साल ब्रेक लेकर आएगा।

By Viplove KumarEdited By: Published: Wed, 23 Mar 2022 09:54 AM (IST)Updated: Wed, 23 Mar 2022 03:10 PM (IST)
रायल चैलेंजर्स बैंगलोर के पूर्व कप्तान विराट कोहली (फाइल फोटो)

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। इंडियन प्रीमियर लीग की सबसे पापुलर टीम में से एक रायल चैलेंजर्स बैगलोर इस सीजन नए कप्तान फाफ डु प्लेसिस के साथ उतरेगी। लंबे समय तक टीम की कप्तानी करते हुए ट्राफी हासिल करने में नाकाम रहने के बाद विराट कोहली ने पिछले सीजन में पद से इस्तीफा दिया था। अब खबर है कि उनको एक ब्रेक के बाद दोबारा से टीम का कप्तान बनाया जा सकता है।

भारतीय टीम के अनुभवी स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने कहा, "अब फाफ अपने आइपीएल के अंत की तरफ ही बढ़ रहे है। ज्यादा से ज्यादा उनके अंदर दो या तीन साल आइपीएल को देने के लिए होंगे। आरसीबी की टीम ने उनको अपना कप्तान बनाया है जो एक बहुत ही अच्छा फैसला है। वह टीम में अपना ढेर सारा अनुभव लेकर आते हैं, बल्कि उन्होंने खुद इस बात को कहा है कि उनके अंदर लोग एमएस धौनी के कप्तानी वाली बात देख सकते हैं।"

राजस्थान रायल्स के लिए इस सीजन में RCB का यह पुराना ओपनर बल्लेबाज बनाएगा सबसे ज्यादा रन, आकाश चोपड़ा की भविष्यवाणी

विराट ने यूएई और ओमान में खेले जाने वाले आइसीसी टी20 विश्व कप से ठीक पहले भारतीय टीम के इस फार्मेट की कप्तानी को छोड़ने की घोषणा की थी। पिछले सीजन में आइपीएल के दूसरे चरण के मुकाबलों के यूएई में कराया गया था। पहले चरण के मुकाबले को कोरोना महामारी फैसले की वजह से स्थगित करना पड़ा था। विराट ने आइपीएल फ्रेंचाइजी आरसीबी की कप्तानी छोड़़ने की घोषणा भी पिछले साल ही कर दी थी।

अश्विन ने विराट की कप्तानी पर कहा, "मुझे लगता है कि विराट कोहली जो पिछले कुछ सालों के कप्तानी करने को लेकर काफी ज्यादा दबाव से गुजर रहे थे उनके लिए यह एक साल ब्रेक लेकर आएगा। ऐसा संभव है कि अगले साल उनको दोबारा से टीम का कप्तान बना दिया जाए, लेकिन यह मेरा अनुमान ही है बस।"

Koo App

Not too long to go now⏳

View attached media content - Virat Kohli (@virat.kohli) 23 Mar 2022


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.