नई दिल्ली, जेएनएन।  IPL Points Table 2021: महेंद्र सिंह धौनी (MS Dhoni) की कप्तानी वाली चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) ने शुक्रवार को पंजाब किंग्स (PBKS) को हराकर प्वाइंट्स टेबल में लंबी छलांग लगाई और आखिरी पायदान से सीधे दूसरे नंबर पर पहुंच गई। वहीं पंजाब की टीम को हार से काफी नुकसान हुआ है। टीम इस मैच से पहले तीसरे स्थान पर थी और अब सातवें पायदान पर है। विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू (RCB) की टीम अभी टूर्नामेंट में अजय है। यानी दोनों मैच जीती है और अंक तालिका में शीर्ष पर कायम है। सनराइजर्स हैदराबाद की टीम दोनों मैच गंवाकर आखिरी पायदान पर है।  सभी टीमें दो-दो मैच खेल चुकी हैं। ऐसे में आइए नजर डालते हैं अंक तालिका पर। 

चेन्नई का रनरेट सबसे बेहतर

प्वाइंट्स टेबल की बात करें तो आरसीबी दो मैचों में दोनों मैच जीतकर चार अंकों के साथ पहले स्थान पर है। उसका रनरेट +0.175 है। दो में से एक मैच जीतकर दूसरे नंबर पर चेन्नई है। उसका रनरेट +0.616 है। तीसरे नंबर पर मौजूदा चैंपियन मुंबई है। दो में से एक मैच जीती है और एक हारी है। रनरेट +0.225 है। दिल्ली की टीम चौथे स्थान पर है। वह भी दो में एक मैच जीती है। रनरेट +0.195 है।

पंजाब का रनरेट सबसे खराब

अंक तालिका में पांचवें नंबर पर राजस्थान है। दो में एक मैच जीती है। रनरेट  +0.052 है। कोलकाता एक जीत और एक हार के साथ छठे पायदान पर है। उसका रनरेट +0.000है। पंजाब दो में से एक मैच जीती है और सातवें पायदान पर है। उसका रनरेट -0.909 सबसे खराब है। हैदराबाद आखिरी पायदान पर है। दोनों मैच हारी है। रनरेट -0.400 है। आज हैदराबाद का मुकाबला मुंबई से है। दोनों टीमों का यह टूर्नामेंट का तीसरा मैच होगा। यह मैच चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेला जाएगा। हैदराबाद की नजर टूर्नामेंट की पहली जीत दर्ज करने पर होगी।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप