नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन में अब तक पंजाब किंग्स की टीम का प्रदर्शन औसत ही रहा है। दूसरे चरण के पहले मुकाबले में राजस्थान रायल्स के खिलाफ करीबी हार के बाद सनराइजर्स हैदारबाद के खिलाफ रोमांचक जीत दर्ज की। जीत के बाद किंग्स के कप्तान केएल राहुल ने टीम की तारीफ की साथ ही बताया कि टीम में ऐसे एक गेंदबाज है जो हर बार इस बात की गारंटी देता है कि वह रन नहीं देगा।

कप्तान राहुल ने हैदराबाद के बाद मैच जीतने पर बात करते हुए हरप्रीत बरार के बारे में दिलचस्प बात बताई। उन्होंने कहा, "जितनी बार भी मैं उनके पास गेंदबाजी देने के लिए जाता हूं, वो एक ही बात कहते हैं।" हरप्रीत ने हैदराबाद के खिलाफ मुकाबले में एक भी विकेट हासिल नहीं किया लेकिन 4 ओवर की गेंदबाजी में 25 रन खर्च कर रन पर लगाम लगाया। इस सीजन के पहले चरण में 30 अप्रैल को रायल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ खेले गए मुकाबले में हरप्रीत ने विराट कोहली को बोल्ड किया था। 

IPL 2021 PBKS vs SRH: रोमांचक मैच में पंजाब को मिली जीत, 5 रन से हारी हैदराबाद

केएल ने हरप्रीत के गेंदबाजी की तारीफ करते हुए कहा, "मुझे ऐसा लगता है कि हरप्रीत एक बहुत ही कमाल के क्रिकेटर हैं। उन्होंने हमारे लिए मैच को खत्म किया। उनकी गेंद पर शाट मारना इतना आसान हीं होता और ना ही गेंद के नीचे आकर खेल सकते हैं, वो एक लंबे कद के गेंदबाज हैं। ये एक ऐसे गेंदबाज हैं जिनकी गेंद से बचकर निकलाना इतना आसान नहीं हो पाता।"

पंजाब की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 125 रन ही बनाए थे। जवाब में हैदराबाद की टीम 20 ओवर में 7 विकेट गंवाकर 120 रन ही बना पाई। 5 रन से मुकाबला जीतकर पंजाब ने अपने प्लेआफ की उम्मीदों को जिंदा रखा जबकि हैदराबाद के अब आगे बढ़ने की उम्मीद लगभग खत्म हो चुकी है।

केएल ने सनराइजर्स के आलराउंडर जेसन होल्डर की भी तारीफ की। उन्होंने कहा, "होल्डर ने बहुत ही शानदार पारी खेली। उन्होंने इस मैच में दो विकेट चटकाए वो भी एक ही ओवर में। मेरा विकेट हासिल करने के बाद उन्होंने मयंक को भी आउट किया। इसके बाद वह मैदान पर जब उतरे तो उन्होंने बल्लेबाजी भी बहुत अच्छी की। पिच के उपर तेजी जरा भी नहीं थी।"

 

Edited By: Viplove Kumar