नई दिल्ली, जेएनएन। IPL 2019 आइपीएल के पिछले दो सीजन से टर्बनेटर हरभजन सिंह धौनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स का हिस्सा हैं। भज्जी पिछले वर्ष चेन्नई  के साथ जुड़े थे और ये टीम चैंपियन बनी थी। इस बार भी चेन्नई का प्रदर्शन अब तक काफी अच्छा रहा है। इस वर्ष भज्जी चेन्नई के लिए ज्यादा मैच नहीं खेल पाए हैं, लेकिन उन्होंने जितने भी मैचों में खेला उनका प्रदर्शन अच्छा रहा है। अपने प्रदर्शन से अपना नाम बनाने वाले भज्जी एक खास वीडियों की वजह से चर्चा में आ गए हैं जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। 

इस वीडियो में भज्जी ने चेन्नई सुपर किंग्स की पीली जर्सी पहन रखी है और उन्होंने इसके साथ उजले रंग की लुंगी बांध रखी है जो चेन्नई का पारंपरिक ड्रेस है। इस वीडियो में भज्जी दो हाथों के लाठी चलाते नजर आ रहे हैं। उन्होंने इस कला को सीखा है और जिस तरह से भज्जी अपने दोनों हाथों से लाठी के साथ बाजीगरी कर रहे हैं उसे देखकर हर कोई दंग रह गया। 

दरअसल एक प्रमोशनल इवेंट के दौरान चेन्नई के खिलाड़ी शेन वॉटसन, सुरेश रैना, इमरान ताहिर और भज्जी ने एक इवेंट के तहत फोटो शूट कराए। इसमें सभी खिलाड़ी हाथ में लाठी लेकर निंजा फाइचर की तरफ मूव्स दिखा रहे हैं। इन सबमें सबसे ज्यादा आकर्षक भज्जी ही लगे। पहले उन्होंने एक हाथ से इस कला का प्रदर्शन किया और फिर दोनों हाथों से। इसे देखकर ऐसा लगा रहा है जैसे वो इस कला में पारंगत हैं। इस वीडियो को देखकर यही लग रहा है कि निंजा फाइटर जिस तरह से बनेठी चलाने में दक्ष होते हैं उसी तरह से भज्जी भी इसमें पूरी तरह से पारंगत लगे। इस वीडियो को सीएसके ने अपने आधिकारिक ट्वीटर अकाउंट पर शेयर किया। 

The whip of the silambam! Bhajju pa's, 'Singa Thamizhan, Thanga Thamizhan' moment! #WhistlePodu #Yellove 🦁💛 pic.twitter.com/YSdq9cKF1M

Posted By: Sanjay Savern