Move to Jagran APP

IPL 2019 Final: Ms Dhoni को जिंदगीभर चुभेगी ये तस्वीर, 2 साल में पहली बार हुए रन आउट

IPL 2019 Final Ms Dhoni और CSK को जिंदगीभर चुभेगी ये तस्वीर एक सेंकेंड से भी कम समय में बदल गया फाइनल मैच।

By Vikash GaurEdited By: Published: Sun, 12 May 2019 10:59 PM (IST)Updated: Mon, 13 May 2019 12:05 AM (IST)
IPL 2019 Final: Ms Dhoni को जिंदगीभर चुभेगी ये तस्वीर, 2 साल में पहली बार हुए रन आउट
IPL 2019 Final: Ms Dhoni को जिंदगीभर चुभेगी ये तस्वीर, 2 साल में पहली बार हुए रन आउट

नई दिल्ली, जेएनएन। IPL 2019 Final: हैदराबाद में खेले गए आइपीएल 2019 के फाइनल मैच में चेन्नई सुपर किंग्स को मुंबई इंडियंस के हाथों एक रन से हार मिली। इस मैच में कप्तान एमएस धौनी मुंबई इंडियंस के खिलाफ रन आउट हो गए। महामुकाबले में Ms Dhoni अपनी ही फुर्ती की वजह से रन आउट हो गए। एक सेंकेंड से भी कम समय में आइपीएल के 12वें सीजन के फाइनल मैच का रुख मुंबई इंडियंस की ओर मोड़ दिया। यहां तक कि दो साल के बाद एमएस धौनी आइपीएल के किसी मैच में रन आउट हुए हैं।

loksabha election banner

मुंबई इंडियंस के खिलाफ चौथे खिताब के लिए लड़ते हुए एमएस धौनी ने 8 गेंदों में 2 रन बनाए थे। 150 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए सीएसके ने 12.3 ओवर में 3 विकेट खोकर 81 रन बना लिए थे। लेकिन, हार्दिक पांड्या के ओवर की शॉर्ट गेंद पर शेन वॉटसन ने स्क्वायर लेग पर खेला, जहां लसिथ मलिंगा खड़े थे। मलिंगा ने देरी से गेंद को पकड़ा और गेंदबाजी की साइड की ओर थ्रो कर दिया। इससे पहले शेन वॉटसन रन पूरा कर चुके थे। लेकिन इसके बाद जो हुआ वो धौनी क्या धौनी का कोई फैंस भी इस मौके को याद नहीं करना चाहेगा। 

दरअसल, जैसे ही हार्दिक पांड्या से गेंद निकली तो धौनी दूसरा रन लेने के लिए दौड़ पड़े। उधर, ईशान किशन ने गेंद को कलेक्ट करके थ्रो कर दिया और जिधर धौनी दौड़ रहे थे उसी साइड गेंद स्टंप्स को जा लगी। फील्ड अंपायर ने थर्ड अंपायर को फैसले के लिए रेफर कर दिया। थर्ड अंपायर ने कई मिनट लेकर अपना फैसला सुनाया तो रन आउट के रूप में क्योंकि धौनी का बैट लाइन पर तो था लेकिन गेंद लगने से पहले लाइन के अंदर नहीं था। इस तरह धौनी आउट हो गए। 

देखें एमएस धौनी के IPL 2019 के फाइनल में रन आउट का वीडियो 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.