Move to Jagran APP

IPL 2019 CSK vs KKR: चेन्नई को अपने घर में चौंका सकती है कोलकाता

रविवार को कोलकाता का मुकाबला ईडन गार्डेस में चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ होगा।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Sat, 13 Apr 2019 06:31 PM (IST)Updated: Mon, 15 Apr 2019 12:20 AM (IST)
IPL 2019 CSK vs KKR: चेन्नई को अपने घर में चौंका सकती है कोलकाता
IPL 2019 CSK vs KKR: चेन्नई को अपने घर में चौंका सकती है कोलकाता

नई दिल्ली, जेएनएन। कोलकाता नाइटराइडर्स लगातार दो मैच हार चुकी है और वे इसे जल्द से जल्द खत्म करना चाहेगी। रविवार को कोलकाता का मुकाबला ईडन गार्डेस में चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ होगा। कोलकाता को सुनील नरेन की कमी खल रही है। हालांकि अपने एक्शन से वह गेंदबाज के तौर पर बहुत ज्यादा सफल नहीं रहे हैं, लेकिन बल्ले से उन्होंने टीम को अच्छी शुरुआत दी है। यह बेहद जरूरी है क्योंकि इससे निचले क्रम में आने वाले बल्लेबाजों खासतौर से आंद्रे रसेल को खुलकर खेलने का मौका मिल जाता है।

loksabha election banner

शुभमन गिल का बल्लेबाजी में प्रमोशन करना एक सही फैसला था और जब उथप्पा अच्छे से शॉट लगा रहे थे, नाइटराइडर्स तेजी से आगे बढ़ रहे थे। दिनेश कार्तिक वैसा योगदान नहीं दे पाए, जैसा वह आमतौर पर देते हैं। उनके योगदान से टीम अक्सर बड़ा स्कोर बनाने में सफल होती है। कुलदीप यादव को छोड़कर गेंदबाजों ने हालांकि काफी निराश किया। प्रसिद्ध कृष्णा ने बहुत च्यादा बाउंड्री गेंद फेंकी और रसेल भी अपनी लय को लेकर संघर्ष करते दिखे। पीयूष चावला की गेंदबाजी को लेकर अब हर किसी को पता है कि वह कैसी गेंदबाजी करेंगे।

चेन्नई की टीम इस समय उंचाइयों पर है। अंतिम ओवरों में उनका खेल शानदार रहा है और इसी वजह से वे अन्य टीमों की तुलना में अधिक बेहतर हैं। हालांकि चेन्नई को यह नहीं भूलना चाहिए कि कोलकाता अपने घर पर मजबूत टीम है और किसी को भी चौंका सकती है। इसलिए चेन्नई को इस टीम के खिलाफ थोड़ा संभलकर खेलने की जरूरत है। धौनी जल्द से जल्द मैदान पर अपनी नाराजगी दिखाने वाली घटना को भूल जाना चाहेंगे। उनकी तरफ से ऐसा बहुत ही कम देखने को मिलता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.