Move to Jagran APP

IPL 2023: Gujarat Titans से जीत के बावजूद हो गई बड़ी गलती, कप्‍तान Hardik Pandya पर लगा भारी जुर्माना

Hardik Pandya fined for slow over rate गुजरात टाइटंस ने गुरुवार को आईपीएल 2023 के 18वें मैच में पंजाब किंग्‍स को एक गेंद शेष रहते हुए 6 विकेट से हराया। गुजरात टाइटंस से इस दौरान एक गलती हुई जिसका खामियाजा कप्‍तान हार्दिक पांड्या को भुगतना पड़ा।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek NigamPublished: Fri, 14 Apr 2023 02:48 PM (IST)Updated: Fri, 14 Apr 2023 02:48 PM (IST)
IPL 2023: Gujarat Titans से जीत के बावजूद हो गई बड़ी गलती, कप्‍तान Hardik Pandya पर लगा भारी जुर्माना
Hardik Pandya fined for slow over rate IPL 2023: हार्दिक पांड्या

नई दिल्‍ली, स्‍पोर्ट्स डेस्‍क। गुजरात टाइटंस के कप्‍तान हार्दिक पांड्या पर गुरुवार को पंजाब किंग्‍स के खिलाफ आईपीएल 2023 के 18वें मैच में धीमी ओवर गति के कारण 12 लाख रुपये का जुर्माना लगा है। आईपीएल मैच समाप्‍त होने की समयसीमा 3 घंटे और 20 मिनट की है।

loksabha election banner

आईपीएल 2023 में कई मैचों में धीमी ओवर गति का मामला सामने आ रहा है। कई मुकाबले चार घंटे से ज्‍यादा समय में पूरे हुए हैं। आईपीएल ने शुक्रवार को प्रेस विज्ञप्ति में कहा, ''धीमी ओवर गति के संबंध में आईपीएल आचार संहिंता के अंतर्गत सीजन में गुजरात टाइटंस का पहला अपराध था। कप्‍तान हार्दिक पांड्या पर 12 लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया है।''

दो और कप्‍तानों पर लग चुका है जुर्माना

आईपीएल 2023 में हार्दिक पांड्या से पहले भी दो अन्‍य कप्‍तानों पर धीमी ओवर गति के लिए 12 लाख रुपये का जुर्माना लग चुका है। आरसीबी के कप्‍तान फाफ डू प्‍लेसी और राजस्‍थान रॉयल्‍स के कप्‍तान संजू सैमसन भी 12 लाख रुपये का भारी जुर्माना भर चुके हैं। डू प्‍लेसी पर लखनऊ के खिलाफ और सैमसन पर सीएसके के खिलाफ धीमी ओवर गति के लिए जुर्माना लगा था।

गुजरात ने पंजाब को हराया

बता दें कि गुजरात टाइटंस ने गुरुवार को आईपीएल 2023 के 18वें मैच में पंजाब किंग्‍स को एक गेंद शेष रहते 6 विकेट से हरा दिया। मोहाली के आईएस बिंद्रा स्‍टेडियम में खेले गए मुकाबले में पंजाब किंग्‍स ने पहले बल्‍लेबाजी की और निर्धारित 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 153 रन बनाए। जवाब में गुजरात ने 19.5 ओवर में 4 विकेट खोकर लक्ष्‍य हासिल किया।

गुजरात टाइटंस की यह चार मैचों में तीसरी जीत रही और वो आईपीएल 2023 की अंक तालिका में तीसरे स्‍थान पर है। पंजाब किंग्‍स की यह चार मैचों में दूसरी शिकस्‍त रही। शिखर धवन के नेतृत्‍व वाली पंजाब किंग्‍स की टीम आईपीएल 2023 की अंक तालिका में छठे स्‍थान पर है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.