Move to Jagran APP

IPL 2023: चिन्नास्वामी में लगे Virat Kohli के नाम के जयकारे, पूर्व कप्तान के मैदान पर आते ही मचा खूब हल्ला

Virat Kohli Chinnaswamy Ground RCB आईपीएल 2023 की तैयारियों के लिए विराट कोहली जैसे ही तीन साल बाद चिन्नास्वामी के मैदान पर पहुंचे तो फैन्स ने पूर्व कप्तान का जोरदार स्वागत किया। चिन्नास्वामी का पूरा मैदान कोहली के नाम से गूंज उठा।

By Jagran NewsEdited By: Jagran News NetworkPublished: Sun, 26 Mar 2023 06:18 PM (IST)Updated: Sun, 26 Mar 2023 06:18 PM (IST)
IPL 2023: चिन्नास्वामी में लगे Virat Kohli के नाम के जयकारे, पूर्व कप्तान के मैदान पर आते ही मचा खूब हल्ला
Virat Kohli Chinnaswamy Ground RCB IPL 2023- Photo Credit- Twitter

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2023) के 16वें सीजन की उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है। टूर्नामेंट का आगाज 31 मार्च से होना है। तीन साल के लंबे इंतजार के बाद आईपीएल अपने पुराने फॉर्मेट में लौट आया है और हर टीम को इस बार अपने घरेलू दर्शकों के बीच दमखम दिखाने का मौका मिलेगा।

loksabha election banner

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम इस साल अपनी पहली आईपीएल ट्रॉफी को जीतने के इरादे से उतरेगी और सबकी निगाहें टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली पर रहने वाली हैं। आरसीबी फैन्स के बीच कोहली उनके सबसे चहिते खिलाड़ी हैं और उनकी एक झलक पाने के लिए बैंगलोर के दर्शक कुछ भी कर गुजरने को तैयार रहते हैं। ऐसे में जब तीन साल बाद विराट चिन्नास्वामी के मैदान पर लौटे, तो फैन्स ने उनका जोरदार स्वागत किया।

फैन्स ने किया कोहली का जोरदार स्वागत

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कोहली चिन्नास्वामी के मैदान में एंट्री लेते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान पूरे स्टेडियम में सिर्फ विराट कोहली के नाम का शोर सुनाई दे रहा है। कोहली वीडियो में अपने किट बैग के साथ आते हुए नजर आ रहे हैं।

शानदार फॉर्म में विराट कोहली

विराट कोहली क्रिकेट के तीनों ही फॉर्मेट में रंग में लौट चुके हैं। टी-20 फॉर्मेट की बात करें तो साल 2022 में कोहली के बल्ले से 20 मैचों में 138 के स्ट्राइक रेट से 781 रन निकले थे। इस दौरान आरसीबी के पूर्व कप्तान ने अफगानिस्तान के खिलाफ शतक भी जमाया था। वहीं, वनडे में खेली पिछली 12 पारियों में विराट ने 554 रन कूटे हैं।

पहले मैच में मुंबई से भिड़ेगी आरसीबी

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम को आईपीएल 2023 के अपने पहले मुकाबले में 2 अप्रैल को मुंबई इंडियंस से भिड़ना है। आरसीबी का प्रदर्शन पिछले सीजन दमदार रहा था और टीम दूसरे क्वालीफायर तक पहुंचने में सफल रही थी। हालांकि, टीम का पहली बार चैंपियन बनने का सपना एकबार फिर साकार नहीं हो सका था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.