Move to Jagran APP

DC vs KKR Pitch Report: विशाखापट्टनम में होगा हाई स्कोरिंग मैच या विकेट की लगेगी झड़ी, जानिए कैसा खेलेगी पिच?

श्रेयस अय्यर की कप्तानी वाली कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) टीम की आईपीएल 2024 में शुरुआत शानदार रही। केकेआर ने मौजूदा सीजन में दोनों शुरुआती मैच में जीत हासिल की। अब केकेआर की नजरें जीत की हैट्रिक लगाने पर होगी। वहीं सीएसके को हराकर आ रही दिल्ली कैपिटल्स टीम के हौसले बुलंद होंगे। इन दोनों टीमों के बीच विशाखापट्टनम में 3 अप्रैल को एक रोमांचक मुकाबला देखने को मिलेगा।

By Priyanka Joshi Edited By: Priyanka Joshi Published: Wed, 03 Apr 2024 07:00 AM (IST)Updated: Wed, 03 Apr 2024 07:00 AM (IST)
DC vs KKR Pitch Report: विशाखापट्टनम में होगा हाई स्कोरिंग मैच या विकेट की लगेगी झड़ी, जानिए कैसा खेलेगी पिच?
DC vs KKR Pitch Report: कैसा खेलेगी विशाखापट्टनम की पिच? (Delhi Capitals vs KKR Pitch)

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। आईपीएल 2024 के 16वें मैच में दिल्ली कैपिटल्स (DC) की भिड़ंत कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) से होनी है। पहले मैच में दिल्ली कैपिटल्स ने मौजूदा सीजन में शुरुआती दो मैच हारने के बाद सीएसके को 20 रन से हराकर पहली जीत हासिल की, जबकि कोलकाता नाइट राइडर्स ने अभी तक दोनों शुरुआती मैचों में जीत का स्वाद चखा।

loksabha election banner

केकेआर ने आरसीबी को अपने पिछले मैच में 7 विकेट से हराया। अब केकेआर की टीम जीत की हैट्रिक लगाना चाहेंगी। दिल्ली के खिलाफ केकेआर का मैच 3 अप्रैल को विशाखापट्टनम (YS Rajasekhara Reddy ACA VDCA Cricket Stadium) में खेला जाना है। ऐसे में इस मैच से पहले जानते हैं विशाखापट्टनम की पिच कैसा खेलेगी?

DC vs KKR Pitch Report: कैसा खेलेगी विशाखापट्टनम की पिच?

विशाखापट्टनम की पिच पर बल्लेबाजों को जमकर रन बटरोते हुए देखा जाता है। इस पिच पर बैटर्स हाथ खोलते हुए लंबे-लंबे शॉट्स जड़ते हुए गेंदबाजों की धुनाई करते है। इस पिच पर विकेट लेने में गेंदबाजों को संघर्ष करना पड़ सकता है। हालांकि, स्पिन गेंदबाज बैटर्स को परेशान कर सकते हैं और वह यहां कारगार साबित हो सकते हैं।

यह भी पढ़ें: WC 2019 के फाइनल में हुई थी बड़ी चूक, अंपायर की गलती के कारण चैंपियन बना था इंग्लैंड; पांच साल बाद हुआ बड़ा खुलासा

DC vs KKR: क्या कहते हैं आंकड़े?

विशाखापट्टनम के वाई एस राजाशेखरा रेड्डी स्टेडियम पर आईपीएल के इतिहास के कुल 13 मैच खेले गए है, जिसमें 6 मैच मेजबान टीम ने जीते, जबकि 7 मैचों में मेहमान टीम को जीत मिली।

DC vs KKR Head To Head Record: दिल्ली बनाम केकेआर के बीच हेड-टू-हेड रिकॉर्ड

दिल्ली कैपिटल्स और केकेआर के बीच आईपीएल के इतिहास में कुल 32 मैच खेले गए है, जिसमें दोनों टीमों ने 16-16 मैच जीते है। पहले बैटिंग करते हुए दिल्ली कैपिटल्स को 6 मैचों में जीत मिली, जबकि केकेआर को पहले बैटिंग करते हुए 7 मैचों में जीत मिली। बाद में बैटिंग करते हुए दिल्ली कैपिटल्स ने 10 मैच जीते, जबकि केकेआर ने 9 मैच में जीत दर्ज की।

यह भी पढ़ें: IPL 2024: 'वो टीम से इज्‍जत नहीं कमा पाएगा', हार्दिक पांड्या की कप्‍तानी से नाखुश हैं इरफान पठान; ऑलराउंडर पर जमकर निकाली भड़ास


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.