Move to Jagran APP

CSK vs GT Pitch Report: GT को घर में हराना Dhoni के लिए चुनौती, सपाट पिच पर गेंदबाज या बल्लेबाज की बोलेगी तूती

CSK vs GT Pitch Report अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में CSK और GT अब तक केवल एक बार भिड़े हैं जिसमें GT विजयी हुई। रविवार को यहां आईपीएल 2023 के ग्रैंड फिनाले में इन दोनों टीमों के बीच एक और रोमांचक मुकाबला होने की उम्मीद है।

By Umesh KumarEdited By: Umesh KumarPublished: Sat, 27 May 2023 06:21 PM (IST)Updated: Mon, 29 May 2023 06:13 PM (IST)
CSK vs GT Pitch Report: GT को घर में हराना Dhoni के लिए चुनौती, सपाट पिच पर गेंदबाज या बल्लेबाज की बोलेगी तूती
आईपीएल 2023 फाइनल मैच चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटन्स के बीच। फाइल फोटो

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। CSK vs GT Pitch Report Narendra Modi Stadium: चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और गुजरात टाइटन्स (GT) के बीच 29 मई, सोमवार को आईपीएल 2023 (IPL Final 2023) का फाइनल खेला जाएगा। मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा। शाम 7 बजे से मुकाबले की शुरुआत होगी।

loksabha election banner

रविवार को हुई बारिश के चलते मैच नहीं हो सका था। सोमवार को रिजर्व डे पर फाइनल का मैच खेला जाएगा। आईपीएल में अब तक दोनों टीमों के बीच 4 मुकाबलों में से, गुजरात ने 3 जीत हासिल की हैं। वहीं, सीएसके ने इस सीजन क्वालीफायर मुकाबले में गुजरात को पटखनी देकर पहली जीत हासिल की है।

अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में CSK और GT अब तक केवल एक बार भिड़े हैं, जिसमें GT विजयी हुई। रविवार को यहां आईपीएल 2023 के ग्रैंड फिनाले में इन दोनों टीमों के बीच एक और रोमांचक मुकाबला होने की उम्मीद है। गुजरात ने क्वालीफायर-2 में पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस को हराकर फाइनल का टिकट हासिल किया।

CSK vs GT IPL 2023 Final पिच रिपोर्ट

अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम की पिच बल्लेबाजों के लिए स्वर्ग मानी जाती है। यहां की सपाट पिच पर बल्लेबाजी करना आसान है। बल्लेबाज यहां खूब रन बनाते हैं। पिछले मैच में शुभमन गिल ने यह साबित भी किया है। पिच पर एक समान उछाल रहती है। इसके चलते तेज गेंदबाजों को मदद मिलती है। आउटफील्ड भी काफी तेज है। 2023 में पहले बल्लेबाजी करते हुए टीमों औसत स्कोर 187 होता है। टॉस मैच में अहम भूमिका निभाएगा। टॉस जीतने वाली टीम यहां पहले बल्लेबाजी करना पंसद करती हैं और जीतती भी हैं।

अहमदाबाद के मौसम का हाल

आईपीएल का फाइनल जब 28 मई को आयोजित होगा, तब अहमदाबाद में मौसम क्रिकेट खेल के लिए अनुकूल रहने की संभावना है। Accuweather के अनुसार, तापमान 35 से 40 डिग्री के बीच रहने की संभावना जताई है। अहमदाबाद में आज के दिन बारिश की कोई संभावना नहीं है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.