Move to Jagran APP

PBKS vs CSK: पंजाब पर मिली धमाकेदार जीत से गदगद हुए कप्तान Ruturaj Gaikwad, युवा गेंदबाज की जमकर की तारीफ

चेन्नई सुपर किंग्स ने पंजाब किंग्स को 28 रन से हराया। रविंद्र जडेजा ने चेन्नई सुपर किंग्स की जीत में अहम किरदार निभाया। जडेजा ने बल्लेबाजी में 26 गेंदों पर 43 रन की धांसू पारी खेली। वहीं गेंदबाजी में सर जडेजा ने 4 ओवर के स्पेल में सिर्फ 20 रन खर्च करते हुए तीन विकेट झटके। जडेजा के अलावा सिमरजीत सिंह और तुषार देशपांडे ने 2-2 विकेट चटकाए।

By Shubham Mishra Edited By: Shubham Mishra Published: Sun, 05 May 2024 08:53 PM (IST)Updated: Sun, 05 May 2024 08:53 PM (IST)
PBKS vs CSK: चेन्नई ने पंजाब को 28 रन से हराया।

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। धर्मशाला में खेले गए आईपीएल 2024 के 53वें मैच में चेन्नई सुपर किंग्स ने पंजाब किंग्स को 28 रन से हराया। सीएसके के गेंदबाजों ने दमदार प्रदर्शन करते हुए पंजाब की टीम को 139 रन के स्कोर पर लगा। रविंद्र जडेजा ने शानदार गेंदबाजी करते हुए तीन विकेट झटके, जबकि तुषार देशपांडे ने दो विकेट चटकाए। जीत से कप्तान रुतुराज गायकवाड़ गदगद नजर आए।

loksabha election banner

जीत से गदगद हुए कप्तान रुतुराज

पंजाब किंग्स के खिलाफ मिली जीत के बाद कप्तान रुतुराज ने कहा, "हर किसी का यही मानना था कि पिच धीमी थी। यहां तक कि पिच में बाउंस भी काफी कम था। अच्छी शुरुआत मिलने के बाद हम 180 से 200 के स्कोर की तरफ देख रहे थे। हालांकि, विकेट गंवाने के बाद हमको लगा कि 160 से 170 के बीच का स्कोर अच्छा रहेगा।"

यह भी पढ़ें- PBKS vs CSK: धर्मशाला में 'सर जडेजा' का टॉप क्लास शो, बल्ले और गेंद दोनों से मचाया धमाल; खास मामले में की युवराज सिंह की बराबरी

सीएसके के कप्तान ने आगे कहा, "मुझे नहीं पता कि वह (सिमरजीत सिंह) क्या कर रहे हैं, लेकिन वह सीजन की शुरुआत से पहले भी 150 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से गेंद फेंक रहे थे। उनको ज्यादा मौके नहीं मिले, पर अभी भी लेट नहीं हुआ है। हम इम्पैक्ट बैटर के बारे में सोच रहे थे, लेकिन हमको लगा कि बैटर 10 से 15 रन बनाएगा, पर गेंदबाज 2 से तीन विकेट दिला सकता है। कुछ खिलाड़ी फ्लू से जूझ रहे हैं। हम सुबह तक श्योर नहीं थे कि कौन प्लेइंग 11 में खेलेगा और कौन नहीं। जीत से काफी खुश हूं।"

जडेजा का ऑलराउंड खेल

रविंद्र जडेजा ने चेन्नई सुपर किंग्स की जीत में अहम किरदार निभाया। जडेजा ने बल्लेबाजी में 26 गेंदों पर 43 रन की धांसू पारी खेली। वहीं, गेंदबाजी में सर जडेजा ने 4 ओवर के स्पेल में सिर्फ 20 रन खर्च करते हुए तीन विकेट झटके। जडेजा के अलावा सिमरजीत सिंह और तुषार देशपांडे ने 2-2 विकेट चटकाए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.