नई दिल्ली, जेएनएन। भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार खिलाड़ी युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने अपने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट करियर को कुछ दिन पहले ही अलविदा कह दिया था। युवराज अब इसके बाद कनाडा ग्लोबल टी 20 लीग में अपना दम दिखाते नजर आने वाले हैं, लेकिन इसके साथ ही साथ वो अब एक्टिंग में भी खुद को आजमाना चाहते हैं। युवी अब एक्टिंग की पिच पर बल्लेबाजी करने को तैयार हैं। युवी जल्द ही एक वेब सीरीज में नजर आने वाले हैं। 

युवी वेब सीरीज 'द ऑफिस' (The Office) के भारतीय संस्करण में अपना एक्टिंग डेब्यू करेंगे। 19 साल के अपने लंबे एक्टिंग करियर को अलविदा कहने के बाद युवी ने अब एक्टिंग करने का फैसला किया है और वो मुकुल चड्डा की वेब सीरीज द ऑफिस के साथ जुड़ चुके हैं। इसके बारे में युवी ने कहना है कि कुछ नया करने की कोशिश करना हमेशा अच्छा होता है। मैंने अब तक क्रिकेट खेला और इसकी वजह से मुझे सब कुछ मिला। क्रिकेट मेरे जीवन का हिस्सा रहा है और जब तक मैंने ये खेल खेला कुछ दूसरा काम नहीं कर पाया। अब मैंने सोचा है कि कुछ अलग और मजेदार काम करना चाहिए। 

एक्टिंग के बारे में युवी ने कहा कि मैंने एक ऐसी चीज करने की सोची है जो रोमांचक होने के साथ-साथ काफी मजेदार है। मैंने द ऑफिस शो के अन्य एक्टर्स के साथ शूटिंग की और मुझे उम्मीद है कि लोग इसे देखना पसंद करेंगे। गौरतलब है कि द ऑफिस 13 एपिसोड की डॉक्यूमेंट्री है जो फरीदाबाद के एक पेपर कंपनी विल्किंस चावला के कर्मचारियों के जीवन पर आधारित है। इस वेब सीरीज में युवराज सिंह के साथ-साथ गौहर खान, रणवीर शौरी, गोपाल दत्त, सयानदीप सेनगुप्ता, समृद्धि दीवान, प्रियंका सेतिया, अभिनव शर्मा, गेविन मेथालका, प्रीति कोचर, सुनील जेटली, चियन हो लियाओ, नेहपाल गौतम और मयूर बंसीवाल जैसे कलाकार शामिल हैं।

युवी पूरी तरह से अपने पिता योगराज सिंह के नक्शे कदम पर चल रहे हैं। उनके पिता भी पहले क्रिकेटर थे और फिर वो एक्टर भी बने। वो पंजाबी फिल्मों में काम करते हैं और मिल्खा सिंह जैसी हिन्दी फिल्म में एक्टिंग कर चुके हैं। अब युवी भी एक्टर बन गए हैं। 

आज़ादी की 72वीं वर्षगाँठ पर भेजें देश भक्ति से जुड़ी कविता, शायरी, कहानी और जीतें फोन, डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Sanjay Savern