Move to Jagran APP

Chetan Sharma Sting Operation: क्या अपनी कुर्सी छोड़ने पर मजबूर होंगे चेतन? BCCI जल्द ले सकता है कड़ा फैसला

BCCI Chetan Sharma Sting Operation चेतन शर्मा चयन समिति की अगली बैठक में शामिल होंगे या नहीं? एक चैनल के स्टिंग ऑपरेशन में फंसने के बाद चेतन से बोर्ड नाराज है। स्टिंग ऑपरेशन में फंसने के बाद चेतन शर्मा को पक्ष रखने का मौका दिया जा सकता है।

By Jagran NewsEdited By: Priyanka JoshiPublished: Wed, 15 Feb 2023 11:36 PM (IST)Updated: Wed, 15 Feb 2023 11:36 PM (IST)
Chetan Sharma Sting: स्टिंग ऑपरेशन में चेतन शर्मा बुरी तरह फंसे हैं

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। Chetan Sharma, BCCI। बड़ा सवाल है कि क्या चेतन शर्मा (Chetan Sharma) चयनसमिति की अगली बैठक में शामिल होंगे या नहीं? एक चैनल के स्टिंग ऑपरेशन में फंसने के बाद चेतन से बोर्ड काफी नाराज है।

loksabha election banner

स्टिंग ऑपरेशन में फंसने के बाद मुख्य चयनकर्ता चेतन शर्मा पर कोई अंतिम फैसला लेने से पहले भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) उन्हें पक्ष रखने का एक मौका दे सकता है, लेकिन सबसे बड़ा सवाल है कि क्या चेतन को आस्ट्रेलिया के विरुद्ध तीसरे और चौथे टेस्ट के लिए टीम चुनने के लिए चयन समिति की बैठक में हिस्सा लेने दिया जाएगा या नहीं।

चेतन को पक्ष रखने का मौका दे सकता है BCCI

समझा जाता है कि चेतन का स्टिंग में फंसना बीसीसीआई (BCCI) के शीर्ष अधिकारियों को रास नहीं आया है, लेकिन इसका मीडिया, भारतीय टीम और चयनकर्ताओं के संबंधों पर दूरगामी असर होगा। बीसीसीआई के वरिष्ठ सूत्रों ने बताया, इस घटना के बाद कोई खिलाड़ी या चयनकर्ता अच्छे पत्रकारों से भी बात करने से बचेगा, क्योंकि इससे भरोसा टूटा है। चेतन ने स्टिंग में काफी कुछ कहा, जिससे निश्चित रूप से उन्होंने खिलाड़ियों का भरोसा खो दिया है।

वहीं, ऑस्ट्रेलिया में टी-20 विश्व कप में मौजूद बीसीसीआई अधिकारी ने कहा कि कोई भी शीर्ष भारतीय खिलाड़ी चेतन से बात नहीं करता। क्या आपने कभी राहुल द्रविड़, विराट कोहली और रोहित शर्मा को ट्रेनिंग सत्र में सार्वजनिक तौर पर चेतन से बात करते हुए देखा है।

ऑस्ट्रेलिया में टी-20 विश्व कप के दौरान वह एक कौने में खड़े रहते थे और कोई उनसे बात नहीं करता था। पता चला है कि चेतन को बोर्ड पक्ष रखने का मौका दे सकता है, लेकिन क्या वह अब रोहित शर्मा या हार्दिक पांड्या के साथ चयन के लिए बैठ पाएंगे, यह बड़ा सवाल है।

यह भी पढ़े:

Hardik-Natasa Marriage : हार्दिक-नताशा ने हिंदू रीति-रिवाज से लिए फेरे, अंबानी परिवार रहा शामिल

यह भी पढ़े:

Chetan Sharma Sting: चेतन शर्मा ने स्टिंग आपरेशन में किए कई सनसनीखेज खुलासे, बोर्ड जल्‍द उन पर लेगा फैसला


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.