Move to Jagran APP

Hardik-Natasa Marriage : हार्दिक-नताशा ने हिंदू रीति-रिवाज से लिए फेरे, अंबानी परिवार रहा शामिल

Hardik Pandya Natasa Stankovic Wedding With Hindu Religion भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने बुधवार यानी 15 फरवरी को हिंदू धर्म के अनुसार शादी की। परंपरागत तरीके से उदयसागर लेक में बने रैफल्स होटल के अंदर ही बारात निकाली गई।

By Jagran NewsEdited By: Priyanka JoshiPublished: Wed, 15 Feb 2023 11:07 PM (IST)Updated: Wed, 15 Feb 2023 11:07 PM (IST)
Hardik Pandya Natasa Stankovic Wedding With Hindu Religion

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता Hardik Pandya Natasa Stankovic Wedding With Hindu Religion। भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने बुधवार यानी 15 फरवरी को हिंदू धर्म के अनुसार शादी की। परंपरागत तरीके से उदयसागर लेक में बने रैफल्स होटल के अंदर ही बारात निकाली गई।

loksabha election banner

Hardik Pandya Natasa Stankovic ने हिंदू रीति-रिवाज से लिए फेरे

इस रॉयल वेडिंग में क्रिकेट और बॉलीवुड स्टार्स के अलावा अन्य कई हस्तियां शामिल हुई। बुधवार को आने वाले प्रमुख मेहमानों में देश के प्रमुख उद्योगपति मुकेश अंबानी के बेटे आकाश और उनकी पत्नी श्लोका अंबानी भी शामिल थे। हार्दिक विंटेज कार में दूल्हा बनकर बैठे थे, उनके साथ कुनाल भी थे। हार्दिक क्रीम कलर की शेरवानी पहने थे, वहीं उनके भाई ने भी इसी कलर के कपड़े पहने हुए थे। सोमवार को हार्दिक और नताशा ने ईसाई रीति-रिवाज से शादी की थी।

इसके अगले दिन 15 फरवरी को हार्दिक क्रीम कलर की शेरवानी पहने थे, वहीं उनके भाई नै भी इसी कलर के कपड़े पहने हुए थे। सोमवार को हार्दिक और नताशा ने ईसाई रीतिरिवाज से शादी की थी। जिसमें हार्दिक ब्लैक सूट और नताशा व्हाइट गाउन में नजर आईं। दोनों एक-दूसरे का हाथ पकड़कर वेन्यू में पहुंचे।

शादी के बाद दोनों डांस करते हुए स्टेज तक पहुंचे। देर रात तक चली पार्टी में गेस्ट ने खूब एंजॉय किया। इस वेडिंग का बुधवार को वीडियो भी सामने आया है। इसमें हार्दिक और नताशा वाइन की बॉटल खोलकर सेलिब्रेट करते दिख रहे हैं। हार्दिक और नताशा की रॉयल वेडिंग में पूर्व इंडियन क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी और उनकी पत्नी साक्षी, इंडियन क्रिकेटर दिनेश कार्तिक, शुभमन गिल, ईशान किशन, पूर्व क्रिकेटर अजय जडेजा, एक्टर जय भानुशाली, उद्धव ठाकरे के बेटे तेजस, केजीएफ फिल्म के स्टार एक्टर यश के अलावा अन्य मेहमान भी शामिल हुए।

गौरतलब है कि हार्दिक पंड्या ने सर्बिया मूल की अभिनेत्री एवं मॉडल नताशा स्टेनकोविक ने दो साल पहले कोर्ट में शादी की थी और तब से दोनों का प्लान ईसाई और हिन्दू रीतिरिवाज के अनुसार शादी करने का था। कपल ने दो साल के बेटे अगस्त्य की मौजूदगी में दोनों धर्मों के अनुसार शादी की। उनका गुरुवार को उदयपुर से जाने का कार्यक्रम है।

यह भी पढ़े:

Hardik-Natasa Wedding: वैलेंटाइन डे पर एक बार फिर एक दूजे के हुए हार्दिक-नताशा, शादी की खूबसूरत तस्वीरें वायरल

ICC ने रैंकिंग जारी करने में की बड़ी चूक, भारत के हाथ से फिसल गया नंबर-1 स्‍थान, जानिए कौन है टॉप टेस्‍ट टीम


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.