Move to Jagran APP

दो ड्रिंक के बाद क्या हो जाता था Virat Kohli का हाल, डांस फ्लोर पर मचता था धमाल; Anushka के सामने खुल गया राज

Virat Kohli Anushka Drinking Days भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने अपनी जिंदगी से जुड़ा मजेदार किस्सा शेयर किया है। कोहली ने बताया है कि वह पुराने दिनों में दो ड्रिंक के बाद डांस फ्लोर पर छा जाते थे।

By Jagran NewsEdited By: Jagran News NetworkPublished: Mon, 27 Mar 2023 09:53 PM (IST)Updated: Mon, 27 Mar 2023 09:53 PM (IST)
दो ड्रिंक के बाद क्या हो जाता था Virat Kohli का हाल, डांस फ्लोर पर मचता था धमाल; Anushka के सामने खुल गया राज
Virat Kohli Old Drinking Days - Photo Credit- Twitter

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली की गिनती दुनिया के सबसे फिट खिलाड़ियों में की जाती है। विराट अपने सिक्स पैक एब्स के चलते फिटनेस की दुनिया पर भी राज करते हैं। हालांकि, इस फिटनेस को बरकरार रखने के लिए कोहली जिम में जमकर पसीने भी बहाते हैं और अपनी डाइट का भी खासा ख्याल रखते हैं।

loksabha election banner

अपनी फिटनेस से आजकल युवा पीढ़ी के लिए मिसाल बन चुके विराट कोहली एक दौर में जमकर पार्टी किया करते थे और डिसीप्लेन जैसी कोई चीज उनकी जिंदगी में मैटर ही नहीं करती थी। हाल ही में इंडियन स्पोर्ट्स ऑनर के रेड कार्पेट शो पर विराट ने अनुष्का संग जमकर कहर तो ढाया ही इसके साथ अपने पुराने दिनों के मजेदार किस्से भी सुनाए।

दो ड्रिंक के बाद विराट मचाते थे धमाल

दरअसल, कोहली और अनुष्का सवालों के एक रैपिड राउंड में शामिल हुए, जहां उनसे पूछा गया कि डांस फ्लोर पर सबसे ज्यादा आग कौन लगता है? जिसके जवाब में अनुष्का ने कोहली की ओर इशारा किया। वाइफ के जवाब से कोहली थोड़ा हैरान हो गए, लेकिन इसके बाद उन्होंने यह बात स्वीकार करते हुए अपने पुराने दिनों का किस्सा शेयर किया।

कोहली ने कहा, "मैं अब ड्रिंक नहीं करता हूं, लेकिन पहले के दिनों में पार्टी में घुसकर दो ड्रिंक हो गई तो मैं डांस फ्लोर पर छा जाता था। दो से तीन ड्रिंक के बाद मुझे किसी भी भी परवाह नहीं रहती थी। हालांकि, अब मैं नहीं पीता हूं यह पुराने दिनों की बात है।"

आरसीबी के लिए दमखम दिखाने को तैयार कोहली

विराट कोहली आईपीएल 2023 में धमाल मचाने के लिए रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम से जुड़ चुके हैं। कोहली का हालिया फॉर्म काफी जबरदस्त चल रहा है। विराट के बल्ले से पिछले एक साल में तीनों ही फॉर्मेट में रन निकले हैं और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आखिरी वनडे में भी उन्होंने अर्धशतक जमाया था। यही वजह है कि आरसीबी की टीम अपने स्टार प्लेयर से इस सीजन धमाकेदार प्रदर्शन की उम्मीद करेगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.