नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। टीम इंडिया आगामी टी20 वर्ल्ड कप खेलेने के लिए ऑस्ट्रेलिया रवाना हो चुकी है। इसी बीच भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने सेशल मीडिया प्लेटफॅार्म के जरिए अपने एक दोस्त को जन्मदिन की बधाई दी है। गौरतलब है कि यह दोस्त कोई अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर नहीं हैं, बल्कि इनका नाता बॅालीवुड से है। इनका नाम बंटी सजदेह (Bunty Sajdeh) है। बंटी मशहूर सिलेब्रिटी और स्पोर्ट्स मैनेजर कंपनी कॉर्नर स्टोन के सीईओ (CEO) हैं। यह कंपनी कई बॅालीवुड और अन्य क्षेत्रों से जुड़े फेमस लोगों के डील मैनेज करती है, जिसमें एक नाम विराट कोहील का भी है।

इस कंपनी की वजह से विराट और बंटी की अच्छी दोस्ती है। बता दें कि सोशल मीडिया प्लेटफॅार्म पर बंटी, विराट कोहील के अलावा भारतीय बल्लेबाज केएल राहुल और भारत के पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह के साथ भी तस्वीर साझा कर चुके हैं।

जानें आखिर कौन हैं बंटी सजदेह

बंटी सजदेह का नाता बॅालीवुड के 'भाईजान' सलमान खान के परिवार से है। बंटी सलमान खान के भाई सुहेल खान की पत्नी सीमा सचदेव का भाई है। गौरतलब है कि बंटी सजदेह का नाम सोनाक्षी सिन्हा के साथ जोड़ा जाता रहा है। बंटी और सोनाक्षी की अच्छी दोस्ती है। दोनों को कई बार अलग-अलग मौकों पर एक साथ देखा जा चुका है।

विवादों से भी बंटी का रहा है पुराना नाता

बॉलीवुड ऐक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच कर रही सीबीआई बंटी सजदेह से पूछताछ कर चुकी है। दरअसल सुशांत की कुछ समय के लिए मैनेजर रहीं दिशा सालियान एक समय पर बंटी की ही कंपनी कॉर्नर स्टोन के साथ जुड़ी हुई थीं। सुशांत की दूसरी मैनेजर श्रुति मोदी भी एक समय पर इसी कंपनी कॉर्नर स्टोन के लिए काम करती थीं। बंटी सजदेह की इससे पहले 2009 में गर्लफ्रेंड अंबिका चौहान के साथ गोवा में शादी हुई थी। इस शादी में सलमान खान भी शामिल हुए थे। हालांकि यह शादी ज्यादा समय तक नहीं चल सकी। बंटी और अंबिका का तलाक हो गया।

Edited By: Piyush Kumar

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट