Move to Jagran APP

WTC Final में उतरने से पहले लड़खड़ाए कप्तान Rohit Sharma के कदम, टॉस से पहले हो सकता था बड़ा हादसा- VIDEO

Rohit Sharma WTC Final 2023 वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले में टीम इंडिया की भिडंत ऑस्ट्रेलिया के साथ हो रही है। भारतीय कप्तान रोहित शर्मा का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह टॉस से पहले सीढ़ियों से गिरने से बाल-बाल बचते हुए नजर आ रहे हैं।

By Shubham MishraEdited By: Shubham MishraPublished: Wed, 07 Jun 2023 08:58 PM (IST)Updated: Wed, 07 Jun 2023 08:58 PM (IST)
WTC Final में उतरने से पहले लड़खड़ाए कप्तान Rohit Sharma के कदम, टॉस से पहले हो सकता था बड़ा हादसा- VIDEO
Rohit Sharma WTC Final 2023- Pic Credit- Twitter

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले में भारत की भिड़ंत ऑस्ट्रेलिया के साथ हो रही है। कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। हालांकि, द ओवल के मैदान पर टॉस से पहले रोहित बड़े हादसे का शिकार होने से बाल-बाल बच गए।

loksabha election banner

बाल-बाल बचे कप्तान रोहित

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें कप्तान रोहित टॉस के लिए बाहर आते हुए दिखाई दे रहे हैं। हालांकि, सीढ़ियों से नीचे उतरते वक्त रोहित के पैर लड़खड़ा जाते हैं और वह नीचे गिरने से बाल-बाल बचते हैं। भारतीय कप्तान ने अगर सही समय पर अपने कदमों को नहीं संभाला होता, तो बड़ा हादसा हो सकता था।

टेस्ट क्रिकेट में रोहित का खास अर्धशतक

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले में उतरने के साथ ही कप्तान रोहित शर्मा ने खास मुकाम भी हासिल कर लिया है। रोहित क्रिकेट के सबसे लंबे फॉर्मेट में अपना 50वां टेस्ट मैच खेलने मैदान पर उतरे हैं। रोहित का रिकॉर्ड ओवल के मैदान पर बेमिसाल रहा है और वह इंग्लैंड के इस ग्राउंड पर शतक भी जमा चुके हैं। ऐसे में खिताबी मुकाबले में भी भारतीय टीम अपने कप्तान से बड़ी पारी की उम्मीद करेगी।

अश्विन के बिना उतरी है टीम इंडिया

भारतीय टीम वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले में रविचंद्रन अश्विन के बिना उतरी है। कप्तान रोहित शर्मा ने डब्ल्यूटीसी फाइनल में अश्विन से ज्यादा भरोसा रवींद्र जडेजा पर दिखाया है। इसके साथ ही विकेटकीपर के तौर पर केएस भरत को ईशान किशन के ऊपर तरजीह दी गई है। भारतीय टीम इस मुकाबले में मोहम्मद शमी, सिराज और उमेश यादव के रूप में तीन गेंदबाजों के साथ उतरी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.