Move to Jagran APP

Ind vs SA Weather Report: पर्थ में भारत-साउथ अफ्रीका मैच में बारिश की है कितनी है संभावना, जानिए

India vs South Africa T20 World Cup 2022 साउथ अफ्रीका के खिलाफ अपना तीसरा ग्रुप मैच खेलने के लिए टीम इंडिया पर्थ पहुंच गई है। अपने पहले दो मैच जीत चुकी टीम इंडिया की कोशिश होगी की ये मैच जीतकर अपना विजयी क्रम बनाए रखे।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Sat, 29 Oct 2022 07:00 AM (IST)Updated: Sat, 29 Oct 2022 07:32 PM (IST)
Ind vs SA Weather Report: पर्थ में भारत-साउथ अफ्रीका मैच में बारिश की है कितनी है संभावना, जानिए
T20 World Cup 2022 Team India (AP Photo)

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। टीम इंडिया को टी20 वर्ल्ड कप 2022 का अपना तीसरा ग्रुप मैच साउथ अफ्रीका से पर्थ में खेलना है। दोनों देशों के बीच ये मैच रविवार को पर्थ में भारतीय समय के मुताबिक शाम 4.30 बजे से खेला जाएगा। पर्थ में होने वाले इस मैच के लिए भारतीय टीम वहां पहुंच गई है, लेकिन सब ये जरूर जानना चाहेंगे कि पर्थ में आखिर दोनों देशों के बीच ये मैच हो पाएगा या नहीं। दरअसल आस्ट्रेलिया में  बारिश की वजह से अब तक चार मैच कैंसल हो चुके हैं और दर्शकों के मनोरंजन में खलल पड़ रहा है।

loksabha election banner

पर्थ मे रविवार को बारिश का अनुमान नहीं, बिना किसी खलल के हो सकता है भारत-प्रोटियाज मुकाबला

भारत-पाकिस्तान मैच के दौरान भी मेलबर्न में बारिश की आशंका थी, लेकिन वो तो भला हो मौसम का कि ये मैच पूरा खेला जा सका। इसके अलावा शुक्रवार को भी आस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच होने वाला मुकाबला बारिश वजह से नहीं खेला जा सका और दोनों टीमों के एक-एक अंक के साथ संतोष करना पड़ा। यकीन मानिए इस मैच का सबको बहुत ही बेसब्री के साथ इंतजार था, लेकिन यहां पर जीत तो बारिश की हो गई। 

चलिए अब जरा आपको बता देते हैं कि पर्थ में भारत और साउथ अफ्रीका के बीच होने वाले मैच में बारिश का कितना प्रभाव होगा। पर्थ में बारिश की आशंका भारत और साउथ अफ्रीका मैच के दौरान बिल्कुल भी नहीं है और उम्मीद है कि ये मैच बिना किसी बाधा के 40 ओवर का खेला जाएगा। यानी रविवार को एक बेहतरीन मैच का मजा क्रिकेट फैंस को मिलने वाला है। 

टीम इंडिया की बात करें तो रोहित शर्मा की कप्तानी में इसका प्रदर्शन पिछले दोनों मैचों में अच्छा रहा है। पहले मैच में भारत ने पाकिस्तान को 4 विकेट से हराने में सफलता हासिल की तो वही नीदरलैंड के खिलाफ टीम को 56 रन से जीत मिली। भारत लगातार दो मैच जीतकर 4 अंक के साथ अभी अंकतालिका में अपने ग्रुप में पहले स्थान पर मौजूद है। वैसे भारतीय टीम के लिए साउथ अफ्रीका पर काबू पाना ज्यादा मुश्किल नहीं होना चाहिए, लेकिन साउथ अफ्रीका ने श्रीलंका के खिलाफ जिस तरह का प्रदर्शन किया था उससे टीम इंडिया को सावधान रहने की भी जरूरत है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.