Move to Jagran APP

Ind vs Ban T20 WC: सूर्यकुमार के इस इशारे ने फैंस में भर दिया जोश, वीडियो देख आप भी कहेंगे वाह

मैच के दौरान सूर्यकुमार ने दो शानदार कैच पकड़े। वहीं मैच में एक पल ऐसा भी आया कि जब सूर्या ने अपनी जर्सी पर लिखे इंडिया की ओर इशारा करते हुए प्रशंसकों में जोश भर दिया। ऐसे में फैंस ने इंडिया-इंडिया का उद्घोष करना शुरू कर दिया।

By Jagran NewsEdited By: Umesh KumarPublished: Thu, 03 Nov 2022 12:51 PM (IST)Updated: Thu, 03 Nov 2022 12:51 PM (IST)
बांग्लादेश के खिलाफ मैच के दौरान सूर्यकुमार यादव।

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। टी20 विश्व कप में साउथ अफ्रीका से हारने के बाद बांग्लादेश के खिलाफ भारत ने रोमांचक मुकाबले में जीत हासिल की। बारिश से बाधित इस मैच में रोहित एंड कंपनी ने बांग्लादेश को पांच रन से हराया। विराट कोहली ने एक बार फिर अर्धशतकीय पारी खेली। विराट ने 44 गेंद पर 64 रन बनाए, वहीं सूर्यकुमार यादव ने 16 गेंद पर 30 रन की तेज पारी खेली।

loksabha election banner

मैच के दौरान सूर्यकुमार ने दो शानदार कैच पकड़े। वहीं मैच में एक पल ऐसा भी आया कि जब सूर्या ने अपनी जर्सी पर लिखे "इंडिया" की ओर इशारा करते हुए प्रशंसकों में जोश भर दिया। ऐसे में फैंस ने "इंडिया-इंडिया" का उद्घोष करना शुरू कर दिया। इस दौरान सूर्या ने अपने कानों पर हाथ रखा और फैंस ने और जोर से नारे लगाए। ICC ने एक वीडियो शेयर कर इसे Indian and proud! का कैप्शन दिया।

View this post on Instagram

A post shared by ICC (@icc)

भारत ने बांग्लादेश को पांच रन से दी मात

बता दें कि टॉस हारने के बाद भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 6 विकेट पर 184 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया। भारत की तरफ से ओपनर केएल राहुल और विराट कोहली ने अर्धशतक लगाया। अंत के ओवर में अश्विन ने तेजी से रन बटोरे। बारिश से बाधित इस मैच में भारत ने बांग्लादेश को 5 रन से हराया। मैच जीतने के साथ ही भारत अब चार मुकाबले में 6 अंक के साथ ग्रुप-2 अंत तालिका में टॉप पर पहुंच गया है।

यह भी पढ़ें- Virat Kohli Fake Fielding: क्या बांग्लादेश के साथ हुई थी चीटिंग, विराट कोहली पर लगा फेक फील्डिंग का आरोप

यह भी पढ़ें- IND vs BAN: रन आउट बन गया बांग्लादेश के लिए काल, पहले धौनी ने इस बार केएल राहुल ने किया कमाल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.