Move to Jagran APP

IND vs AUS: Shubman Gill के कारण काफी देर रुका रहा मैच, दर्शकों की मदद से फिर हुआ शुरू, जानें क्या है माजरा?

Shubman Gill Six IND vs AUS 4th Test। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चौथा टेस्ट मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस समय भारतीय टीम सीरीज में 2-1 से आगे चल रही है।

By Jagran NewsEdited By: Priyanka JoshiPublished: Fri, 10 Mar 2023 08:03 PM (IST)Updated: Fri, 10 Mar 2023 08:03 PM (IST)
IND vs AUS: Shubman Gill के कारण काफी देर रुका रहा मैच, दर्शकों की मदद से फिर हुआ शुरू, जानें क्या है माजरा?
Shubman Gill Six, IND vs AUS 4th Test Video

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। Shubman Gill Six, IND vs AUS 4th Test। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चौथा टेस्ट मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस समय भारतीय टीम सीरीज में 2-1 से आगे चल रही है।

loksabha election banner

वहीं, चौथे टेस्ट मैच के दूसरे दिन का खेल काफी रोमांच से भरपूर रहा, जहां खेल के अंत में जमकर ड्रामा देखने को मिला। इस दौरान सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल (Shubman Gill) ने एक ऐसा शॉट जड़ा, जिसके बाद हर कोई गेंद को तलाशने के लिए कड़ी मशक्कत करता रहा। सोशल मीडिया पर इसका वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है।

IND vs AUS: Shubman Gill के छक्के पर हुआ जबरदस्त ड्रामा

दरअसल, दूसरे दिन के खेल में भारतीय पारी के 10वें और दिन के आखिरी ओवर में शुभमन गिल ने नाथन लियोन की गेंद पर मिड ऑन के ऊपर से एक गगनचुंबी छक्का जड़ा। उनका शॉट इतना पावरपुल रहा कि गेंद साइट स्क्रीन के पास एक सीट के कोने में जाकर फंस गई।

इस दौरान गेंद को ढूंढने में काफी समय लगा। दिन के खेल खत्म होने में सिर्फ चार गेंद बाकी रहती थी और बॉल को तलाशने में देरी हो गई। ऐसे में अंपायर ने मैदान पर नई गेंद मंगवाने का फैसला कर ही लिया था, लेकिन ठीक इसी बीच एक दर्शक को गेंद आखिरकार मिल जाती है और वह बॉल को मैदान में फेंक देता है। फिर अंपायर 9.2 ओवर पुरानी हो चुकी गेंद से ही खेल शुरू करने का फैसला करते हैं। इस पूरे ड्रामा का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

IND vs AUS: ऐसा रहा दूसरे दिन के खेल का हाल

मुकाबले की बात करें तो बता दें भारतीय टीम ने दूसरे दिन के खेल खतम होने तक बिना किसी नुकसान के 36 रन बना लिए है। कप्तान रोहित शर्मा ने 17 और शुभमन गिल 18 रन के साथ नाबाद हैं। भारतीय टीम पहली पारी में इसके साथ ही 444 रन पीछे है।

इससे पहले ऑस्ट्रेलिया ने पहली पारी में 480 रन बनाए थे। उस्मान ख्वाजा ने 180 रन और कैमरन ग्रीन ने 114 रनों की पारी खेली थी। वहीं टॉड मर्फी ने 41 और नाथन ने 34 रनों का अहम योगदान दिया था। वहीं, भारत की तरफ से आर अश्विन ने कुल 6 विकेट चटकाए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.