Move to Jagran APP

EXCLUSIVE: World Cup से बाहर नहीं हुए हैं शिखर धवन, जानिए नया अपडेट

Shikhar Dhawan World Cup 2019 टीम इंडिया को वर्ल्ड कप 2019 की शुरुआत में सलामी बल्लेबाज शिखर धवन के रूप में बड़ा झटका लगा।

By Vikash GaurEdited By: Published: Tue, 11 Jun 2019 03:05 PM (IST)Updated: Tue, 11 Jun 2019 03:11 PM (IST)
EXCLUSIVE: World Cup से बाहर नहीं हुए हैं शिखर धवन, जानिए नया अपडेट
EXCLUSIVE: World Cup से बाहर नहीं हुए हैं शिखर धवन, जानिए नया अपडेट

नॉटिंघम, जेएनएन। Shikhar Dhawan World Cup 2019: टीम इंडिया को वर्ल्ड कप 2019 की शुरुआत में सलामी बल्लेबाज और आईसीसी टूर्नामेंट्स के सबसे दमदार खिलाड़ी शिखर धवन के रूप में बड़ा झटका लगा। शिखर धवन अंगूठे की चोट की वजह से वर्ल्ड कप 2019 के कुछ मैचों से बाहर हो सकते हैं। लेकिन, अभी इसकी पुष्टि बीसीसीआइ ने नहीं की है।

loksabha election banner

भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया मैच के दौरान शिखर धवन को चोट लगी थी, जिसका स्कैन मंगलवार की सुबह हुआ। स्कैनिंग में पाया गया कि शिखर धवन का अंगूठा फ्रैक्चर है। इस वजह से शिखर धवन वर्ल्ड कप से 3 हफ्तों के लिए बाहर हो गए। हालांकि, एक भारतीय चयनकर्ता ने दैनिक जागरण से कहा कि अभी तक धवन विश्व कप से बाहर नहीं हुए हैं। उनकी जांच चल रही है। बताया ये भी जा रहा है शिखर धवन न्यूजीलैंड और पाकिस्तान के खिलाफ दो मैचों के लिए उपलब्ध नहीं रहेंगे। 

फिलहाल, शिखर धवन टीम के फीजियो पैट्रिक फरहार्ट के साथ बाकी टेस्ट भी करा रहे हैं। ऐसे में अभी ये कहना कि शिखर धवन वर्ल्ड कप से बाहर हो गए हैं, ये बेमानी होगी। इसलिए आधिकारिक जानकारी सामने आने तक इस पर संशय बना रहेगा। बता दें कि शिखर धवन ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शतक जड़कर अपने फॉर्म में लौटने के साफ संकेत दिए थे। ऐसे में रोहित शर्मा और शिखर धवन की जोड़ी अगले कुछ मैचों में नहीं दिखेगी।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.