Move to Jagran APP

रिषभ पंत ने धवन की मानी होती बात तो नहीं होता एक्सीडेंट, कहा था- गाड़ी धीमे चलाना; वायरल हुआ पुराना वीडियो

Rishabh Pant Accident रिषभ पंत कार एक्सीडेंट के बाद एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में शिखर ने उन्हें गाड़ी धीरे चलाने की सलाह देते हुए दिखाई दे रहे। इस पर रिषभ ने ध्यान रखने की बात कहते हुए हंसते हैं।

By Jagran NewsEdited By: Umesh KumarPublished: Fri, 30 Dec 2022 09:46 PM (IST)Updated: Sat, 31 Dec 2022 03:12 PM (IST)
रिषभ पंत ने धवन की मानी होती बात तो नहीं होता एक्सीडेंट, कहा था- गाड़ी धीमे चलाना; वायरल हुआ पुराना वीडियो
शिखर धवन ने कहा था गाड़ी धीमे चलना।

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। रिषभ पंत की कार एक्सीडेंट के बाद एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें शिखर धवन, रिषभ पंत को गाड़ी धीरे चलाने की सलाह दे रहे हैं। शुक्रवार को रिषभ पंत का दिल्ली से रुड़की जाते समय एक्सीडेंट हो गया।

loksabha election banner

बता दें कि पंत का शुक्रवार तड़के कार एक्‍सीडेंट हो गया। रिषभ पंत दिल्‍ली से रुड़की जा रहे थे, जहां नारसन बॉर्डर के पास उनकी कार रैलिंग से टकराई और यह हादसा हुआ। पंत की कार का एक्सीडेंट जिस जगह पर हुआ उसे ब्लैक स्पॉट कहा जाता है। यानी इस जगह पर इससे पहले भी कई सड़क हादसे हो चुके है। भारतीय विकेटकीपर बल्‍लेबाज के माथे, दाएं पैर के घुटने और पीठ में चोटें आईं हैं।

तीन साल पुराना बताया जा रहा है वीडियो

इस घटना के बाद सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा। यह वीडियो तीन साल पुराना बताया जा रहा है। वीडियो में रिषभ पंत और शिखर धवन नजर आ रहे हैं। दोनों दिल्ली कैपिटल्स की जर्सी पहने हुए हैं। वीडियो में रिषभ पंत शिखर से एक सलाह मांगते हुए दिखाई दे रहे हैं।

शिखर ने गाड़ी धीमे चलाने की दी थी सलाह

शिखर ने उन्हें गाड़ी धीरे चलाने की सलाह दी। इस पर रिषभ ने ध्यान रखने की बात कहते हुए हंसने लगते हैं। 11 सेकेंड के इस वीडियो को बहुत ज्यादा शेयर किया जा रहा है। शिखर धवन आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेल चुके हैं। शिखर आईपीएल में इस वक्त पंजाब किंग्स का हिस्सा हैं।

गौरतलब हो कि कार दुर्घटना में रिषभ पंत के माथे पर दो कट, दाएं घुटने में लिगामेंट टियर और दाएं हाथ की कलाई, एड़ी, पैर में चोट लगी है। उन्‍हें पीठ में कुछ खरोंच भी आई हैं। हालांकि, रिषभ पंत की स्थिति स्थिर है और उन्‍हें देहरादून के मैक्‍स अस्‍पताल में शिफ्ट किया गया है।

यह भी पढ़ें- ऋषभ पंत के माथे पर दो कट और भी लगी कई चोट, BCCI ने बताई पूरी सच्‍चाई

यह भी पढे़ं- 'माता रानी कृपा करें', रिषभ पंत की सलामती के लिए पाकिस्‍तानी क्रिकेटर का पोस्‍ट हुआ वायरल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.