Move to Jagran APP

29 साल की उम्र में इस ऑलराउंडर ने कहा श्रीलंका क्रिकेट को अलविदा, किया परिवार के साथ देश छोड़ने का फैसला

महज 29 साल की उम्र में टीम के ऑलराउंडर शेहान जयसूर्या ने इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास की घोषणा कर दी है। पारिवारिक कारणों की वजह से उन्होंने यह फैसला लिया है। शेहान अब श्रीलंका भी छोड़ रहे हैं वह पूरे परिवार के साथ अमेरिका शिफ्ट होने जा रहे हैं।

By Viplove KumarEdited By: Published: Fri, 08 Jan 2021 05:03 PM (IST)Updated: Sat, 09 Jan 2021 05:52 AM (IST)
29 साल की उम्र में इस ऑलराउंडर ने कहा श्रीलंका क्रिकेट को अलविदा, किया परिवार के साथ देश छोड़ने का फैसला
श्रीलंका के ऑलराउंडर शेहान जयसूर्या -फोटो ट्विटर पेज ICC

नई दिल्ली, जेएनएन। श्रीलंका क्रिकेट फैंस के लिए शुक्रवार 8 जनवरी को एक निराश करने वाले खबर आई। महज 29 साल की उम्र में टीम के ऑलराउंडर शेहान जयसूर्या ने इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास की घोषणा कर दी है। पारिवारिक कारणों की वजह से उन्होंने यह फैसला लिया है। शेहान अब श्रीलंका भी छोड़ रहे हैं वह पूरे परिवार के साथ अमेरिका शिफ्ट होने जा रहे हैं।

loksabha election banner

श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड की तरफ से इस बात की पुष्टी कर दी गई है कि ऑलराउंडर शेहान ने क्रिकेट को अलविदा कहने का फैसला कर लिया है। बोर्ड की तरफ से जारी प्रेस रिलीज में उनके इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लेने की जानकारी दी गई। 29 साल के शेहान ने श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड को इस बात की जानकारी पहले ही दे दी है कि वह अब आगे के किसी भी इंटरनेशनल मुकाबले के लिए चयन के लिए उपलब्ध नहीं हो पाएंगे।

इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल ने भी शेहान के श्रीलंका क्रिकेट टीम की तरफ से इंटरनेशनल करियर को समाप्त करने की पुष्टी कर दी है। उनके अमेरिका शिफ्ट होने की जानकारी देते हुए आईसीसी ने ट्विटर हैंडल से पोस्ट किया।

Ind vs Aus: चौथा टेस्ट मैच हो सकता है कैंसिल, झुकने के लिए राजी नहीं है राज्य सरकार

5 साल पहले 2015 में श्रीलंका की टीम के लिए वनडे में डेब्यू करने वाले शेहान ने कुल 12 वनडे और 18 टी20 मुकाबले खेले हैं। इस दौरान उन्होंने 436 रन बनाए जबकि 6 विकेट भी हासिल किए। हाल ही में श्रीलंका में इंडियन प्रीमयर लीग की तर्ज पर शुरू हुए लंका प्रीमियर लीग में भी गॉल ग्लैडिएटर्स की टीम की तरफ से खेला था। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.