Move to Jagran APP

Shah Rukh Khan New Team: किंग खान ने खरीदी पहली वुमेंस क्रिकेट टीम, पहले कैरेबियन प्रीमियर लीग में होगी शामिल

Shah Rukh Khan New Team किंग खान शाहरुख खान ने पहली बार वुमेंस क्रिकेट टीम खरीदी है। त्रिनबागो नाइट राइडर्स के नाम से यह टीम 30 अगस्त से शुरू हो रही कैरेबियन प्रीमियर लीग का हिस्सा होंगी। उन्होंने ट्विट कर इस बात की जानकारी दी।

By Sameer ThakurEdited By: Published: Sat, 18 Jun 2022 03:30 PM (IST)Updated: Sat, 18 Jun 2022 03:30 PM (IST)
Shah Rukh Khan New Team: किंग खान ने खरीदी पहली वुमेंस क्रिकेट टीम, पहले कैरेबियन प्रीमियर लीग में होगी शामिल
शाहरुख खान ने खरीदी पहली वुमेंस क्रिकेट टीम (फोटो क्रेडिट ट्विटर)

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। बालीवुड के किंग खान और आइपीएल में केकेआर के को-आनर शाहरुख खान ने त्रिनबागो नाइट राइडर्स के नाम से एक महिला क्रिकेट टीम खरीदी है। 30 अगस्त से शुरू हो रही वुमेंस कैरेबियन प्रीमियर लीग(CPL) में अब एक टीम शाहरुख की भी होगी।

loksabha election banner

उन्होंने ट्विटर के माध्यम से इस बात की पुष्टि की और और अपनी खुशी जाहिर की। उन्होंने लिखा कि यह हम सभी के लिए बहुत खुशी का क्षण है। उन्होंने कहा कि आशा है कि लाइव मैच में वो भी उपलब्ध रहें। आपको बता दें कि आइपीएल में केकेआर के हर मैच में वो या उनके करीबी स्टेडियम में मौजूद रहते हैं।

वुमेंस कैरेबियन प्रीमियर लीग 30 अगस्त से शुरू होगी। इस लीग में उनकी टीम के अलावा दो और टीम बारबडोस और रायल्स और गुयाना अमेजान वारियर्स के खेलने की पुष्टि हो गई है। वुमेंस कैरेबियन प्रीमियर लीग 30 अगस्त से शुरू होगी। इस लीग में उनकी टीम के अलावा दो और टीम बारबडोस और रायल्स और गुयाना अमेजान वारियर्स के खेलने की पुष्टि हो गई है।

आइपीएल में केकेआर के को-आनर हैं शाहरुख

आइपीएल में शाहरुख खान, कोलकाता नाइड राइडर्स के को-आनर हैं। उनके साथ जुही चावला भी इस टीम की को-आनर हैं। त्रिनबागो टीम के अलावा तीन और टीमें शाहरुख के पास है।

शाहरुख के पास है चार टीमें

त्रिनबागो नाइट राइडर्स के खरीद लेने के बाद अब शाहरुख खान के पास टीमों की संख्या 4 हो गई है। अब उनके पास त्रिनबागो के अलावा कोलकाता नाइट राइडर्स, लास एंजिलिस नाइट राइडर्स और अबू धाबी नाइट राइडर्स है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.