Move to Jagran APP

Shadab Khan की लड़की ने सरेआम कर दी बेइज्जती, मारा ऐसा तंज, पाकिस्तानी क्रिकेटर हो गया पानी-पानी

कार्डिफ में इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच तीसरा टी20 मैच बारिश की भेंट चढ़ गया। बारिश के कारण मैच में एक भी गेंद नहीं फेंकी जा सकी और मैच रद्द कर दिया गया। पांच मैचों की सीरीज में पाकिस्तान की टीम 4-1 से आगे है। कार्डिफ में जब शादाब खान अपने दोस्तों के साथ घूमने निकले तो उनकी एक फैन ने उनसे अजीव सवाल पूछ लिया।

By Abhishek Upadhyay Edited By: Abhishek Upadhyay Wed, 29 May 2024 04:04 PM (IST)
शादाब खान की सरेआम हो गई बेइज्जती

 स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। पाकिस्तान क्रिकेट टीम इस समय टी20 वर्ल्ड कप की तैयारी में व्यस्त है। ये टीम इस समय इंग्लैंड में टी20 सीरीज खेल रही जिससे अगले महीने से शुरू हो रहे वर्ल्ड कप की तैयारियों को परख रही है। मैचों में ब्रेक के दौरान पाकिस्तान टीम के कुछ खिलाड़ी कार्डिफ में घमूने निकले और इसी दौरान पाकिस्तान टीम के बेहतरीन ऑलराउंडर शादाब को एक लड़की ने सरेआम ट्रोल कर दिया।

कार्डिफ में इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच तीसरा टी20 मैच बारिश की भेंट चढ़ गया। बारिश के कारण मैच में एक भी गेंद नहीं फेंकी जा सकी और मैच रद्द कर दिया गया। पांच मैचों की सीरीज में पाकिस्तान की टीम 4-1 से आगे है।

यह भी पढ़ें- T20 WC 2024: टीम से जुड़े हार्दिक, BCCI ने शेयर किया प्रैक्टिस सेशन का वीडियो, जड्डू-सूर्या ने कही ये बात

फैन ने कर दिया ट्रोल

पाकिस्तान की टीम के कुछ खिलाड़ी कार्डिफ में घूमने निकले थे। शादाब भी इसमें थे। वह जब घूम रहे थे तब कुछ फैंस ने उनके साथ फोटो खिंचवाने की मांग रखी। इन्हीं फैंस में से एक लड़की आई और शादाब के साथ फोटो खिंचवाने लगी। तभी उस लड़की ने ऐसी बात कह डाली की शादाब ने शर्म से सिर झुका लिया। इस महिला फैन ने शादाब से पूछा, "इतने छक्के क्यों खाते हो।" ये फैन यहीं नहीं रुकी। इससे आगे इस फैन ने कहा, "फॉर्म में वापस आएं।"

शादाब ने जैसे ही ये बात सुनी उन्होंने हल्की सी मुस्कुराहट के साथ अपना मुंह फेर लिया। फैन भी हंसती हुई चली गई। शादाब बेशक मुस्कुरा रहे हों लेकिन उनको इस बात का झटका लगा होगा।

बुरी तरह रहे फेल

शादाब के फॉर्म की बात की जाए तो वह इसके लिए संघर्ष कर रहे हैं। उनके बीते पांच टी20 मैचों के आंकड़े ही उठा के देख लिए जाएं तो हैरानी होगी। बीते पांच टी20 मैचों में उन्होंने सिर्फ एक विकेट लिया है और रन भी काफी कम बनाए हैं। शादाब खान पाकिस्तान टीम के अहम खिलाड़ी हैं। वह अपनी बैटिंग, बॉलिंग और फील्डिंग से मैच बदलते हैं लेकिन इस समय उनकी फॉर्म उनसे रूठी हुई है।

यह भी पढ़ें- T20 World Cup 2024 से पहले ऑस्ट्रेलिया का हिट शो, जैम्पा-हेजलवुड के बाद चमके वॉर्नर; 10 ओवर में खेल हुआ खत्म