Move to Jagran APP

तिहरा शतक जमाने के बाद सरफराज ने बनाई आतिशी सेंचुरी, 12 गेंद में जमाए 8 चौके

Ranji Trophy उत्तर प्रदेश के खिलाफ नाबाद तिहरा शतक जमाने के बाद अब सरफराज ने हिमाचल प्रदेश के खिलाफ शानदार शतक जड़ा है।

By Viplove KumarEdited By: Published: Mon, 27 Jan 2020 01:44 PM (IST)Updated: Mon, 27 Jan 2020 01:44 PM (IST)
तिहरा शतक जमाने के बाद सरफराज ने बनाई आतिशी सेंचुरी, 12 गेंद में जमाए 8 चौके
तिहरा शतक जमाने के बाद सरफराज ने बनाई आतिशी सेंचुरी, 12 गेंद में जमाए 8 चौके

नई दिल्ली, जेएनएन। मुंबई के युवा बल्लेबाज सरफराज खान ने रणजी ट्रॉफी में अपना शानदार प्रदर्शन जारी रखा है। उत्तर प्रदेश के खिलाफ नाबाद तिहरा शतक जमाने के बाद अब सरफराज ने हिमाचल प्रदेश के खिलाफ शानदार शतक जड़ा है। यह उनका टूर्नामेंट में लगातार दूसरा शतक है जो उन्होंने सोमवार को मुंबई की तरफ से खेलते हुए हिमाचल के खिलाफ पहली पारी में बनाया।

loksabha election banner

मुंबई क्रिकेट टीम सोमवार को रणजी ट्रॉफी के मुकाबले में हिमाचल प्रदेश के खिलाफ खेलने उतरी। पहले दिन हिमचल की टीम ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग करने का फैसला लिया। मुंबई की शुरुआत अच्छी नहीं रही और महज 13 रन के स्कोर पर जय बिस्टा अपना विकेट गंवा बैठे। इसके बाद दो लगातार झटके गए जिसमें 14 रन के स्कोर पर भुपेन लालवानी और 16 के स्कोर पर हार्दिक तोमर का विकेट गिरा।

सरफराज ने जमाया शतक, पारी को संभाला

तीन विकेट गिरने के बाद मुंबई की पारी को सरफराज खान ने संभाला और लगातार दूसरा शतक जमाया। पिछले मैच में तिहरा शतक जमाकर नाबाद रहने वाली सरफराज ने हिमाचल के खिलाफ मैच में भी बेहतरीन बल्लेबाजी की। 102 गेंद पर उन्होंने अपना शतक पूरा किया। 67 गेंद पर 52 रन बनाकर खेल रहे सरफराज ने शतक तक पहुंचने के लिए इसके बाद महज 35 गेंद का सामना किया।

लंच के बाद सरफराज की आतिशी बल्लेबाजी

सरफराज ने लंच के बाद शानदार खेल दिखाते हुए उन्होंने अपना शतक पूरा किया। उन्होंने राधव धवन के ओवर में तीन चौके लगातार लगाए तो पंकज जसवाल को पांच चौके जड़ डाले। लंच के बाद 52 के स्कोर के अपनी पारी आगे बढ़ाने वाली सरफराज ने पलक झपकते ही शतक पूरा कर लिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.