Move to Jagran APP

'All Eyes on Rafah' के सपोर्ट में पोस्ट करना रोहित शर्मा की पत्नी रितिका को पड़ा भारी, जमकर हो गईं ट्रोल, फिर खींच लिए कदम

सोशल मीडिया पर इस समय All Eyes on Rafah नाम की फोटो जमकर वायरल हो रही है। सभी लोग इसे अपने-अपने सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्ट कर रहे हैं। रफाह एक जगह है जहां 1.4 मिलियन फिलिस्तीन शरण ले रहे हैं। इसके समर्थन में कई लोग सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रहे हैं जिसमें रितिका सजदेह भी शामिल थीं लेकिन बाद में उन्होंने अपने कदम खींच लिए।

By Abhishek Upadhyay Edited By: Abhishek Upadhyay Wed, 29 May 2024 08:30 PM (IST)
एक पोस्ट के कारण ट्रोल हो गईं रोहित शर्मा की पत्नी- (PC- Instagram)

 स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा की पत्नी रितिका सजदेह अपनी एक इंस्टाग्राम पोस्ट के कारण निशाने पर आ गईं। उन्होंने इजरायल और फिलिस्तीन के बीच चल रहे युद्ध को लेकर अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया था। इसे लेकर वह जमकर ट्रोल होने लगीं। इसके बाद रितिका ने हालांकि ये पोस्ट डिलिट कर दिया।

सोशल मीडिया पर इस समय 'All Eyes on Rafah" नाम की फोटो जमकर वायरल हो रही है। सभी लोग इसे अपने-अपने सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्ट कर रहे हैं। रफाह एक जगह है जहां 1.4 मिलियन फिलिस्तीन शरण ले रहे हैं।

यह भी पढ़ें- IPL 2024: वो 5 खिलाड़ी जिन्होंने अपने प्रदर्शन से कर दिया हैरान, विवादित गेंदबाज भी है शामिल

रितिका ने दिया साथ

पूरे इंटरनेट पर इस समय 'All Eyes on Rafah" की चर्चा है और इसके फेवर में रितिका भी उतर गईं। लेकिन जैसे ही उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी पोस्ट की वैसे ही लोग उन्हें ट्रोल करने लगे और कहने लगे की आपने कभी कश्मीरी हिंदूओं, पाकिस्तान में हिंदूओं पर हो रहे अत्याचारों के खिलाफ पोस्ट नहीं किया। रितिका को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जाने लगा।

रितिका ने जब देखा कि लोग इस पोस्ट को लेकर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं तो उन्होंने कुछ ही घंटे बाद इस पोस्ट को हटा लिया। रितिका की हालांकि सिर्फ आलोचना ही नहीं हुई। उनको इस पोस्ट के लिए तारीफें भी मिलीं लेकिन ट्रोल करने वालों की तादाद तारीफ करने वालों पर हावी पड़ी।

ट्रेविस हेड, वरुण धवन ने किया समर्थन

ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज ट्रेविस हेड ने भी 'All Eyes on Rafah" का पोस्ट किया। उन्होंने ट्विटर पर ये पोस्ट किया। भारत की बात करें तो बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन, समांथा रुथ, तृप्ति डिमरी जैसे लोगों ने इसके समर्थन में पोस्ट किए हैं। इजरायल ने मंगलवार को पहली बार रफाह में टैंक भेजे हैं। ये फैसला उसने तब लिया है जब इंटरनेशनल कोर्ट ऑफ जस्टिस ने उसे अटैक करने से मना किया है।

यह भी पढ़ें-'ये शर्मनाक है, लेकिन नई बात नहीं' AB de Villiers अपनी ही टीम और बोर्ड पर भड़के, जानिए पूरा मामला