Move to Jagran APP

सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रहा है Rohit Sharma का अजीबोगरीब प्रपोजल, फैन से पूछा- 'विल यू मैरी मी?'

Rohit Sharma proposed to a fan भारतीय टीम के कप्‍तान रोहित शर्मा का एक वीडियो वायरल हो गया है। रोहित अपनी मस्‍त-मौला अंदाज के लिए जाने जाते हैं। उन्‍होंने एयरपोर्ट पर एक फैन को गुलाब का फूल दिया और मजेदार लहजे में पूछ लिया कि आप मुझसे शादी करोगे।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek NigamPublished: Mon, 20 Mar 2023 02:13 PM (IST)Updated: Mon, 20 Mar 2023 02:13 PM (IST)
Rohit Sharma proposed to fan: रोहित शर्मा ने फैन को प्रपोज किया

नई दिल्‍ली, स्‍पोर्ट्स डेस्‍क। भारतीय टीम के कप्‍तान रोहित शर्मा ने ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे वनडे से पहले राष्‍ट्रीय टीम में वापसी की। रोहित शर्मा ने पारिवारिक कारणों से पहले वनडे में शिरकत नहीं की थी और उनकी गैरमौजूदगी में हार्दिक पांड्या ने टीम की कमान संभाली थी।

loksabha election banner

रोहित शर्मा दूसरे वनडे से पहले विशाखापट्टनम में भारतीय टीम के साथियों के साथ एयरपोर्ट पर नजर आए, जहां उन्‍होंने फैंस से मुलाकात भी की। भारतीय कप्‍तान ने एक फैन से शानदार मजाक किया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

दरअसल, एक फैन एयरपोर्ट पर सेल्‍फी की रिकॉर्डिंग कर रहा था जहां पीछे रोहित शर्मा और उनके साथी नजर आ रहे थे। तब रोहित शर्मा ने फैन को गुलाब का फूल दिया और कहा, 'ये लो, आपके लिए।' जब तक फैन रोहित शर्मा का शुक्रिया अदा करता, उससे पहले भारतीय कप्‍तान ने पूछा, 'क्‍या आप मुझसे शादी करोगे?'

बता दें कि भारतीय टीम को रविवार को ऑस्‍ट्रेलिया के हाथों दूसरे वनडे में 10 विकेट की शर्मनाक शिकस्‍त सहनी पड़ी। मिचेल स्‍टार्क (53/5) की घातक गेंदबाजी के सामने भारतीय बल्‍लेबाजों ने सरेंडर किया और पूरी टीम 26 ओवर में केवल 117 रन पर ऑलआउट हो गई। इसके बाद मिचेल मार्श (66*) और ट्रेविस हेड (51*) की उम्‍दा पारियों के सहारे ऑस्‍ट्रेलिया ने केवल 11 ओवर में बिना विकेट गंवाए लक्ष्‍य हासिल कर लिया।

भारत और ऑस्‍ट्रेलिया के बीच इस समय तीन मैचों की वनडे सीरीज 1-1 से बराबर है। सीरीज का तीसरा व अंतिम वनडे चेन्‍नई में बुधवार को खेला जाएगा। भारतीय टीम की कोशिश पिछले मैच की नाकामी को भुलाकर तीसरा वनडे जीतने की होगी ताकि सीरीज अपने नाम कर सके। ऑस्‍ट्रेलिया भी सीरीज जीतने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ना चाहेगा। याद दिला दें कि भारत ने इससे पहले बॉर्डर-गावस्‍कर ट्रॉफी 2-1 से अपने नाम की थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.