नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। भारत के स्टार विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत आज (4 अक्टूबर) अपना 25वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस समय ऋषभ साउथ अफ्रीका और टीम इंडिया के बीच खेले जा रहे टी20 मुकाबले का हिस्सा हैं। ऋषभ ने 19 साल की उम्र में इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू किया था। सोशल मीडिया प्लेटफॅार्मस पर ऋषभ को जन्मदिन की बधाई देने के लिए उनके फैंस का ताता लगा हुआ है। ऋषभ पंत ने साल 2018 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में अपना कदम रखा। उन्होंने अभी तक 31 टेस्ट, 26 वनडे और 57 टी20 मुकबले खेले हैं।

उर्वशी रौतेला ने शेयर किया एक वीडियो

गौरतलब है कि बॅालीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेल उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) का नाम ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के साथ अलग-अलग मौकों पर जोड़ा जा चुका है। ऋषभ की जन्मदिन पर एक बार फिर उर्वशी रौतेला का नाम सुर्खियों में आ चुका है। उर्वशी रौतेला ने मंगलवार को अपने सोशल मीडिया प्लेटफॅार्म इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में उर्वशी फ्लाइंग किस देती हुए नजर आ रही हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Urvashi Rautela (@urvashirautela)

उर्वशी ने वीडियो पोस्ट करते हुए कैप्शन में 'हैप्पी बर्थडे' लिखा और एक बैलून वाला इमोजी भी शेयर किया। हालांकि उर्वशी ने किसे हैपी बर्थडे कहा है उसकी जानकारी नहीं दी। वीडियो पोस्ट होने के बाद सोशल मीडिया पर कमेंट्स की बाढ़ आ चुकी है। ज्यादातर यूजर लिख रहे हैं कि उर्वशी का यह बधाई ऋषभ पंत के लिए ही है। एक यूजर ने लिखा, 'भाई समझ रहे हो।' वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, 'ऋषभ पंता का बर्थडे है।' वहीं, एक यूजर ने लिखा, 'लौट आओ बाबू।'

जानें आखिर दोनों के बीच क्या है मामला

कुछ दिनों पहले उर्वशी रौतेला ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि कुछ दिनों पहले भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत उनसे मिलने आए थे, तब उन्होंने पंत को काफी देर तक इंतजार करवाया था। हालांकि बाद में उन्होंने ऋषभ पंत से मुलाकात की थी। इसके जवाब में ऋषभ पंत ने सोशल मीडिया प्लेटफॅार्म इंस्टाग्राम पर लिखा था कि कोई झूठ बोल रहा है और पंत ने लिखा कि मेरा पीछा छोड़ दो बहन। बता दें कि दोनों के बीच इंस्टाग्राम पर काफी दिनों तक सोशल मीडिया वॅार भी चलता रहा।

Edited By: Piyush Kumar

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट