Move to Jagran APP

Ravindra Jadeja: CSK में रिटेन किए जाने के बाद रवींद्र जडेजा ने दी पहली प्रतिक्रिया, रिलीज करने की थी चर्चा

Ravindra Jadeja फैंस के बीच इस बात की काफी चर्चा थी कि इस आइपीएल 2023 में रवींद्र जडेजा सीएसके की पीली जर्सी में खेलते नजर आएंगे या फिर किसी और टीम का दामन थामेंगे लेकिन अब इन अटकलों पर विराम लग चुका है।

By Sameer ThakurEdited By: Published: Wed, 16 Nov 2022 09:04 AM (IST)Updated: Wed, 16 Nov 2022 09:04 AM (IST)
Ravindra Jadeja: CSK में रिटेन किए जाने के बाद रवींद्र जडेजा ने दी पहली प्रतिक्रिया, रिलीज करने की थी चर्चा
रवींद्र जडेजा, ऑलराउंडर चेन्नई सुपर किंग्स (फोटो क्रेडिट ट्विटर)

नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। फ्रेंचाइजी द्वारा आइपीएल 2023 की नीलामी से पहले रिलीज और रिटेन के आखिरी लम्हों में भी सबसे बड़ा सवाल सीएसके के फैंस के लिए यही था कि क्या रवींद्र जडेजा इस साल सीएसके के लिए खेलते नजर आएंगे या फिर कोई नई टीम की जर्सी में दिखेंगे।

loksabha election banner

हालांकि, टीम मैनेजमेंट द्वारा पहले भी कहा गया था कि रवींद्र जडेजा सीएसके में ही रहेंगे और ऐसा ही हुआ। सीएसके की टीम ने ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा को आइपीएल 2023 के रिटेन कर लिया है।

इस खबर के बाद न केवल सीएसके बल्कि रवींद्र जडेजा के फैंस ने भी राहत की सांस ली। इस बात को लेकर अफवाहें इतनी तेज थी कि खुद जडेजा को सामने आकर कहना पड़ा की सब कुछ ठीक है।

रिटेन किए जाने के बाद जडेजा का रिएक्शन

चेन्नई द्वारा आइपीएल 2023 की नीलामी से पहले जैसे ही जडेजा को रिटेन किया गया वैसे ही रवींद्र जडेजा ने ट्वीट कर अपने फैंस के लिए प्रतिक्रिया दी। उन्होंने ट्वीटर पर टीम के कप्तान एमएस धौनी के साथ अपनी तस्वीर साझा की और कैप्शन में लिखा Everything is fine💛 #RESTART

चेन्नई द्वारा इस साल रिटेन किए गए खिलाड़ी

रिटेन किए गए खिलाड़ी- एम एस धौनी, डेवॉन कानवे, रुतुराज गायकवाड़, अंबाती रायडू, सेनापति, मोइन अली, दूबे, राजवर्धन हैंगरगेकर, प्रिटोरियस, सेंटनर, जडेजा, तुषार देशपांडे, मुकेश चौधरी, पाथिराना, सिमरजीत सिंह, दीपक चाहर, प्रशांत सोलंकी, तीक्षाना

रिलीज किए गए खिलाड़ी- ड्वेन ब्रावो, एडम मिल्ने, क्रिस जार्डन, एन जगदीसन, सी हरि निशांत, के भगत वर्मा, केएम आसिफ, राबिन उथप्पा (रिटायर)

सीएसके से अनबन की थी खबर

आइपीएल 2022 की बात करें तो अचानक उन्हें लीग शुरू होने से दो दिन पहले सीएसके की कप्तानी दे दी गई थी लेकिन बतौर कप्तान जडेजा का प्रदर्शन बेहद निराशाजनक रहा था। टीम के खराब प्रदर्शन के बाद जडेजा ने बीच में ही कप्तानी छोड़ दी थी और फिर एमएस धौनी ने जिम्मेदारी संभाल ली थी।

इस पूरे घटनाक्रम के बाद ऐसी अटकलें लगाई जा रही थी कि सीएसके और जडेजा के बीच सब कुछ ठीक नहीं है। लेकिन अब जब सीएसके ने एक बार फिर जडेजा पर भरोसा जताया है तो इन तमाम अफवाहों पर लगाम लग चुकी है। 

यह भी पढ़ें- IPL 2023 Retention: अगले सीजन की नीलामी से पहले टीमों ने किसे किया रीलिज और रिटेन, यहां है पूरी जानकारी

IPL 2023: जानिए, आइपीएल की मिनी नीलामी से पहले अब दस टीमों के पर्स में कितनी राशि बची है शेष


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.