नई दिल्ली, जेएनएन। India vs West Indies: भारतीय टीम इस वेस्टइंडीज के दौरे पर है जहां टीम को अभी टेस्ट सीरीज खेलनी है। टी20 और वनडे सीरीज के बाद टीम इंडिया इस समय वेस्टइंडीज ए के साथ अभ्यास मैच खेल रही है, लेकिन पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड यानी PCB को एक धमकी भरा ईमेल मिला है, जिसमें टीम इंडिया के ऊपर हमला करने की संभावना जताई गई है। 

पाकिस्तानी मीडिया के मुताबिक, वेस्टइंडीज में टीम इंडिया के ऊपर हमला होने की संभवना है। इस तरह का ईमेल पीसीबी को मिला है। इसकी जानकारी पीसीबी ने इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल यानी आइसीसी को दे दी है। हालांकि, इस तरह की खबर को आइसीसी और वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड ने अफवाह करार दिया है। यहां तक कि भारतीय क्रिकेट टीम को कोई स्पेशल सुरक्षा भी नहीं दी गई है। 

बता दें कि टीम इंडिया ने टी20 और वनडे सीरीज में वेस्टइंडीज टीम का सूपड़ा साफ कर दिया है। आइसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के दो टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए भारतीय टीम वेस्टइंडीज ए टीम से तीन दिवसीय मैच में अभ्यास कर रही है, जिसमें टीम इंडिया मजबूत स्थिति में है। उधर, भारतीय टीम पर हमले वाली खबर को बेबुनियाद करार दिया गया है। 

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस