Move to Jagran APP

श्रीलंका से मिला शर्मनाक हार से PCB चेयरमैन नाराज, सरफराज अहमद कप्तानी से हटाए जाएंगे - Reports

खबर है कि नंबर एक टी20 टीम की घरेलू सीरीज में श्रीलंका के खिलाफ क्लीन स्वीप के बाद सरफराज अहमद को कप्तानी से हटाया जा सकता है।

By Viplove KumarEdited By: Published: Sat, 12 Oct 2019 05:17 PM (IST)Updated: Sat, 12 Oct 2019 05:17 PM (IST)
श्रीलंका से मिला शर्मनाक हार से PCB चेयरमैन नाराज, सरफराज अहमद कप्तानी से हटाए जाएंगे - Reports
श्रीलंका से मिला शर्मनाक हार से PCB चेयरमैन नाराज, सरफराज अहमद कप्तानी से हटाए जाएंगे - Reports

नई दिल्ली, जेएनएन। पाकिस्तान क्रिकेट टीम (Pakistan Cricket Team) को श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज में मिली शर्मनाक हार के बाद पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के चेयरमैन एहसान मनी (Ehsan Mani) काफी नाराज है। खबर है कि नंबर एक टी20 टीम की घरेलू सीरीज में श्रीलंका के खिलाफ क्लीन स्वीप के बाद सरफराज अहमद को कप्तानी से हटाया जा सकता है।

loksabha election banner

टी20 सीरीज के खत्म होने के बाद PCB के चेयरमैन और पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद (Sarfaraz Ahmed) के बीच अगले हफ्ते एक मीटिंग होने वाली है। पाकिस्तान की एक वेवसाइट के मुताबिक सरफराज को लिमिटेड फॉर्मेट की कप्तानी से हटाए जाने का फैसला किया जा सकता है। उनको सिर्फ टेस्ट में पाकिस्तान टीम का कप्तान बनाए रखा जाएगा।

रिपोर्ट के मुताबिक नवंबर में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली जाने वाली टी20 सीरीज तक सरफराज को टीम का कप्तान बनाए रखा जाएगा। उम्मीद की जा रही है कि PCB चेयरमैन के साथ होने वाली मीटिंग के बाद कोई सरफराज के कप्तानी पर फैसला लिया जाएगा।

गौरतलब है पूर्व पाकिस्तान कप्तान जहीर अब्बास, मोहसिन खान और शाहिद आफरीदी ने पहले ही सरफराज को लिमिटेड ओवर फॉर्मेट में टीम का कप्तान बनाए रखने पर सवाल उठाया था।

टी20 सीरीज में मिली 3-0 से हार 

श्रीलंका के खिलाफ 3 मैचों की टी20 सीरीज में पाकिस्तान को 0-3 से हार मिली थी। श्रीलंका ने लगातार तीनों मुकाबले जीतकर पाकिस्तान का क्लीन स्वीप किया था। पाकिस्तान में खेलते हुए टी20 सीरीज जीतने वाली श्रीलंका पहली विदेशी टीम बनी थी।

श्रीलंका के स्टार खिलाड़ी दौरे पर नहीं आए थे

पाकिस्तान क्रिकेट टीम सीरीज शुरु होने से पहले आईसीसी टी20 रैंकिंग में पहले स्थान पर थी जबकि श्रीलंका की टीम 8वें पायदान पर। सुरक्षा कारण से पाकिस्तान दौरे पर श्रीलंका के टी20 कप्तान लसिथ मलिंगा समेत मुख्य खिलाड़ियों ने जाने से मना कर दिया था। इसके बाद नए सिरे से दूसरी टीम का चयन किया था। इसमें ज्यादातर बी टीम के खिलाड़ी शामिल थे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.