Move to Jagran APP

इंग्लैंड की हवा में खूब लहराई शाहीन अफरीदी की गेंद, बल्लेबाज का चकराया सिर, टी-20 ब्लास्ट में छा गया PAK बॉलर

Shaheen Afridi Bowling Spell T20 blast पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी ने अपनी स्विंग लेती गेंदों से इंग्लैंड की धरती पर जमकर कहर बरपाया है। टी-20 ब्लास्ट में अफरीदी की बॉलिंग का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

By Shubham MishraEdited By: Shubham MishraPublished: Wed, 31 May 2023 09:19 PM (IST)Updated: Thu, 01 Jun 2023 08:20 AM (IST)
इंग्लैंड की हवा में खूब लहराई शाहीन अफरीदी की गेंद, बल्लेबाज का चकराया सिर, टी-20 ब्लास्ट में छा गया PAK बॉलर
Shaheen Afridi Spell T20 blast- Pic Credit- Twitter

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी ने अपनी बॉलिंग से इंग्लैंड की धरती पर बवाल काट दिया है। विटैलिटी टी-20 ब्लास्ट टूर्नामेंट में अफरीदी अपनी लहराती हुई गेदों से छा गए हैं। शाहीन इस टूर्नामेंट में नॉटिंघमशायर की तरफ से खेल रहे हैं। अफरीदी का यॉर्कशायर के खिलाफ फेंका गया एक ओवर का स्पेल जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें शाहीन की स्विंग लेती गेंदें बल्लेबाज का बुरा हाल कर रही हैं।

loksabha election banner

शाहीन अफरीदी ने बरपाया कहर

दरअसल, टी-20 ब्लास्ट ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें शाहीन अफरीदी अपनी लहराती हुई गेंदों से कहर बरपाते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में शाहीन द्वारा फेंकी गई हर गेंद बेहतरीन स्विंग लेती हुई दिखाई दे रही है, जिसका बल्लेबाज के पास कोई जवाब नहीं है। सोशल मीडिया पर शाहीन का एक ओवर का यह स्पेल तेजी से वायरल हो रहा है।

मलान-लियथ को नहीं लगी हवा

शाहीन अफरीदी की लहराती हुई गेंदों का सामना कर रहे डेविड मलान और एडम लियथ वीडियो में पाकिस्तान के तेज गेंदबाज की इस तरह की स्विंग देखकर हैरान और परेशान नजर आ रहे हैं। अफरीदी के इस ओवर में बेहद मुश्किल से दोनों बल्लेबाज मिलकर सिर्फ एक ही रन बना पाते हैं। शाहीन की स्विंग लेती गेंदों पर मलान और लियथ के लिए अपना विकेट बचाना मुश्किल दिखाई दे रहे है।

यॉर्कशायर के हाथ लगी जीत

हालांकि, शाहीन अफरीदी की बेहतरीन गेंदबाजी के बावजूद नॉटिंघमशायर को इस मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा। पहले बल्लेबाजी करते हुए यॉर्कशायर की टीम ने 20 ओवर में 7 विकेट खोकर स्कोर बोर्ड पर 182 रन लगाए। नॉटिंघमशायर इस लक्ष्य से आठ रन दूर रह गई और टीम 20 ओवर में 4 विकेट गंवाने के बाद 174 रन ही बना सकी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.