Move to Jagran APP

WPL 2023 Eliminator: Issy Wong ने गेंद से तहलका मचाकर रचा इतिहास, झटकी महिला प्रीमियर लीग 2023 की पहली हैट्रिक

ISSY Wong Hattrick WPL Eliminator 2023 महिला प्रीमियर लीग के एलिमिनेटर मैच में मुंबई की गेंदबाज इस्सी वोंग ने इतिहास रच डाला है। वोंग ने इस सीजन की पहली हैट्रिक को अपने नाम कर लिया है। वोंग ने लगातार तीन गेंदों पर यूपी वॉरियर्स की तीन बल्लेबाजों को चलता किया।

By Jagran NewsEdited By: Jagran News NetworkPublished: Fri, 24 Mar 2023 10:33 PM (IST)Updated: Fri, 24 Mar 2023 10:33 PM (IST)
ISSY Wong Hattrick WPL Eliminator 2023 - Photo Credit- Twitter

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। महिला प्रीमियर लीग 2023 के एलिमिनेटर मैच में मुंबई इंडियंस की तेज गेंदबाज इस्सी वोंग ने हैट्रिक ले डाली है। वोंग ने लगातार तीन गेंदों पर यूपी वॉरियर्स की तीन बल्लेबाजों को पवेलियन की राह दिखाई और इस सीजन की पहली हैट्रिक पर अपना नाम दर्ज कराया।

वोंग ने झटकी पहली हैट्रिक

इस्सी वोंग ने अपने स्पैल के तीसरे और मैच के 12वें ओवर में हैट्रिक जमाई। वोंग ने 12वें ओवर की दूसरी गेंद पर पहले किरण नवगिरे की 43 रनों की शानदार पारी का अंत किया। इसके बाद मुंबई की गेंदबाज ने अगली बॉल पर सिमरेन शेख को क्लीन बोल्ड करते हुए पवेलियन की राह दिखाई। 12वें ओवर की चौथी गेंद पर वोंग ने सोफिया एक्लेस्टोन को भी चारों खाने चित करते हुए बोल्ड कर दिया और सीजन की पहली हैट्रिक पर कब्जा जमाया।

मुंबई ने खड़ा किया बड़ा स्कोर

मुंबई इंडियंस ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 4 विकेट खोकर 182 रन का विशाल टोटल खड़ा किया। टीम की ओर से नेट सीवर ब्रंट ने ताबड़तोड़ अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए महज 38 गेंदों में 72 रनों की तूफानी पारी खेली। नेट सीवर ने ताबड़तोड़ अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए महज 26 गेंदों में अपना अर्धशतक ठोका। सीवर शुरुआत से ही लय में नजर आईं और उन्होंने यूपी के गेंदबाजी अटैक से जमकर खिलवाड़ किया।

खराब रही मुंबई की शुरुआत

हालांकि, टॉस गंवाने के बाद बैटिंग करने उतरी मुंबई की शुरुआत अच्छी नहीं रही और टीम ने अपना पहला विकेट महज 31 के स्कोर पर गंवा दिया। यास्तिका एलिमिनेटर मैच में बल्ले से कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकीं 18 गेंदों में 21 रन बनाकर पवेलियन लौटीं। इस पूरे सीजन बल्ले से मुंबई के लिए धमाकेदार प्रदर्शन करने वालीं हेली मैथ्यूज भी रंग में नजर नहीं आईं और 26 गेंदों का सामना करने के बाद 26 रन ही बना सकीं।

नहीं चला कप्तान हरमनप्रीत का भी बल्ला

दोनों ओपनर के फ्लॉप शो के साथ-साथ मुंबई इंडियंस टीम की कप्तान हरमनप्रीत का बल्ला भी एलिमिनेटर में कुछ खास कमाल नहीं दिखा सका। हरमनप्रीत 15 गेंदों का सामना करने के बाद 14 रन बनाकर चलती बनीं। 14 रनों की पारी में हरमनप्रीत सिर्फ एक ही चौका लगा सकीं।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.