मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

नई दिल्ली, जेएनएन। टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एम एस धौनी ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज़ में शानदार प्रदर्शन किया। इस सीरीज़ के तीनों ही मैचों में धौनी ने अर्धशतक जमाए और उन्हें उनके बेहतरीन प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द सीरीज़ का खिताब भी मिला। इस सीरीज़ के तीसरे मैच में धौनी ने नाबाद 87 रन की पारी खेलते हुए टीम इंडिया को न सिर्फ जीत दिलाई बल्कि भारत को वनडे सीरीज़ का विजेता भी बना दिया। इस मैच में धौनी जब बल्लेबाज़ी करने के लिए आ रहे थे, तब दर्शकों ने उन्हें बेहद खास तरीके से सम्मान दिया।

दर्शकों ने धौनी को इस तरह दिया सम्मान 

मेलबर्न में खेले गए इस मैच में धौनी नंबर-4 पर बल्लेबाज़ी करने उतरे थे। शिखर धवन के आउट होने के बाद धौनी मैदान पर आए। जब दर्शकों को ये मालूम पड़ा कि अब धौनी बल्लेबाज़ी के लिए मैदान पर आने वाले हैं तो दर्शकों की खुशी का ठिकाना न रहा। जैसे ही धौनी ड्रैसिंग रुम से बाहर निकले वैसी ही दर्शक धौनी-धौनी के नारे लगाने लगे। पूरा मैदान धौनी-धौनी के नारों से गूंज उठा। दर्शकों के इस सम्मान को देखकर लग ही नहीं रहा था कि ये ऑस्ट्रेलिया का मैदान है। ऐसा लग रहा था मानों कि ये कोई भारतीय मैदान है।

धौनी का ऑस्ट्रेलिया में रहा ये खास मैच  

मेलबर्न में खेला गया तीसरा वनडे मैच धौनी का ऑस्ट्रेलिया की धरती पर आखिरी मैच भी हो सकता है। क्योंकि ऐसा माना जा रहा है कि भविष्य में धौनी ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर नहीं जा सकते हैं। अटकलों की माने तो धौनी 2019 विश्व कप के बाद क्रिकेट से संन्यास का एलान कर सकते हैं। 

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

Posted By: Pradeep Sehgal

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप