नई दिल्ली, जेएनएन। भारतीय क्रिकेट फैंस जितनी बेसब्री से IPL 2020  का इंतजार कर रहे हैं उतनी ही बेसब्री के साथ MS Dhoni के मैदान पर उतरने का भी इंतजार हो रहा है। धौनी बेशक टीम इंडिया के लिए नहीं खेल रहे हैं, लेकिन आइपीएल के 13वें सीजन में वो एक बार फिर से चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी करते दिखेंगे। धौनी को क्रिकेट फैंस मार्च में ही मैदान पर देख लेते, लेकिन कोविड 19 महामारी के कारण क्रिकेट पर लगे ब्रेक की वजह से अब वो मैदान पर 19 सितंबर से नजर आएंगे। 

जुलाई 2019 के बाद से इंटरनेशनल क्रिकेट से दूर रहे रहे धौनी अब 14 महीनों के बाद क्रिकेट खेलते नजर आने वाले हैं। हालांकि यूएई में होने वाले इस आइपीएल के सीजन के लिए सीएसके टीम सबसे पहले वहां पहुंचेगी। चेन्नई फ्रेंचाइजी की तरफ से भी ये साफ कर दिया गया है कि उनकी टीम के खिलाड़ी यूएई इस महीने से दूसरे सप्ताह में ही पहुंच जाएगी और इससे से साफ हो गया है कि धौनी फील्ड को अगले कुछ ही दिनों में हिट करने वालेे हैं। 

यूएई जाने से पहले और 23 मार्च के बाद यानी लॉक डाउन वाले समय में धौनी के कई लुक सामने आए और जिसे देखकर फैंस चकित रहे। धौनी कभी किसान के लुक में नजर आए तो कभी वो बढ़ी हुई दाढ़ी में भी दिखे। एक बार तो धौनी का ऐसा लुक सामने आया जिसमें वो अपनी उम्र से काफी बड़े नजर आए थे, लेकिन अब वो एक और नए लुक में सबके सामने आए हैं। अपने नए लुक में धौनी छोटे बालों में चश्मा लगाए दिख रहे हैं।  

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

The Helicopter is in Ranchi, looking forward to soon see it land in Dubai ! . . . #msdhoni #dhoni #csk #whistlepodu 💛 @chennaiipl

A post shared by WhistlePoduArmy® CSK Fan Club (@cskfansofficial) on

भारत के लिए नहीं खेल रहे धौनी लाइमलाइट से बिल्कुल दूर हैं। इस साल वो किसी भी पब्लिक प्लेस पर नहीं देखे गए थे। हालांकि वो सीएसके के ट्रेनिंग कैंप में जरूर नजर आए थे, लेकिन जब आइपीएल को स्थगित किया गया था तब सीएसके के ट्रेनिंग कैंप को भी स्थगित कर दिया गया था। अब आइपीएल की नई तारीख का एलान कर दिया गया है और इसे 19 सितंबर से खेला जाएगा। ऐसी उम्मीद की जा रही है कि चेन्नई का पहले मैच में सामना पिछली बार की चैंपियंन मुंबई के साथ होगा। 

Posted By: Sanjay Savern

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस