Move to Jagran APP

ऑस्ट्रेलिया की यह लेस्बियन क्रिकेटर 'पत्नी' संग हुई रोमांटिक, खास मौके पर कपल ने एक दूसरे पर जमकर लुटाया प्यार

Jess Jonassen-Sarah Wearn wedding Anniversary जेस जोनासन और सारा गुडरहम ने 6 अप्रैल 2023 को हवाई में शादी के बंधन में बंधे थे। कपल अपनी शादी की पहली सालगिरह पर रोमांटिक नजर आए। रविवार को जेस जोनासन ने पत्नी सारा के साथ एक खूबसूरत तस्वीर शेयर करते हुए खास संदेश लिखा। जेस और सारा बेस्ट फ्रेंड थी साल 2018 में दोनों ने सगाई कर ली थी।

By Umesh Kumar Edited By: Umesh Kumar Published: Sun, 07 Apr 2024 07:30 AM (IST)Updated: Sun, 07 Apr 2024 06:04 PM (IST)
Jess Jonassen-Sarah Wearn 1st Wedding Anniversary, फोटो- सोशल मीडिया

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर जेस जोनासन और सारा गुडरहम ने पिछले साल 6 अप्रैल को शादी की थी। रविवार को उनकी शादी की पहली सालगिरह थी। इस खास मौके पर लेस्बियन कपल रोमांटिक अंदाज में सोशल मीडिया पर दिखा। कपल की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

loksabha election banner

जेस जोनासन ने शादी की पहली सालगिरह पर पत्नी सारा गुडरहम के लिए इंस्टाग्राम पर खास संदेश लिखा। जेस ने इस मौके पर लिखा, मेरी शानदार पत्नी को शादी की पहली सालगिरह मुबारक, मैं बहुत आभारी हूं कि मुझे आपके साथ जीवन जीने का मौका मिला, यह विश्वास करना कठिन है कि हम पिछले साल इस समय हवाई के समुद्री तट पर थे।

फोटो- सोशल मीडिया

2018 में की थी सगाई

गौरतलब हो कि साल 2018 में दोनों ने सगाई की थी। इसके पहले उन्होंने फैसला किया था कि दोनों साल 2020 में शादी करेंगे। हालांकि, कोरोना की वजह से शादी में देरी हुई। इसके बाद साल 2023 में 6 अप्रैल को हवाई के समुद्री तट पर शादी के बंधन में बंध गए थे। सारा गुडरहम और जेस जोनासेन बेस्ट फ्रेंड थीं। शादी की खूबरसूरत तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं।

फोटो- सोशल मीडिया

दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेला WPL

बता दें कि हाल ही में समाप्त हुए महिला प्रीमियर लीग (WPL 2024) के दूसरे सीजन में जेस जोनासेन दिल्ली कैपिटल्स की ओर से खेलते हुए दिखाई दी थीं। उन्होंने दूसरे सीजन में 7 मैच में 66 रन बनाए और कुल 11 विकेट चटकाए थे। जेस जोनासेन ऑस्ट्रेलिया की ओर से साल 2011 से क्रिकेट खेल रही हैं। वह बाएं हाथ से बॉलिंग करती हैं।

यह भी पढे़ं- LSG vs GT Playing 11: मैच जीतने के लिए नई चाल चलेंगे शुभमन गिल-केएल राहुल, ऐसी हो सकती है दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन

View this post on Instagram

A post shared by Jess Jonassen (@jjonassen21)

ऐसा है अंतरराष्ट्रीय करियर

जेस जोनासेन ने ऑस्ट्रेलिया के लिए 6 टेस्ट मैच खेले हैं। इस दौरान 291 रन बनाए हैं साथ ही 7 विकेट हासिल किया है। वहीं, 93 वनडे मैच में 141 विकेट ले चुकी हैं और 610 रन भी बनाए हैं। जेस ने 105 टी20I मैच में 96 विकेट के साथ 438 रन बनाए हैं। वह ऑस्ट्रेलिया की वनडे और टी20 वर्ल्ड कप विनिंग टीम का हिस्सा रह चुकी हैं।

यह भी पढे़ं- ये किस युद्ध की तैयारी कर रही पाकिस्तान टीम! किसी ने पकड़ी बंदूक तो किसी ने उठाया पत्थर; वायरल वीडियो पर फैंस ने लिए मजे


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.